यात्रीगण ध्यान दें.. भारतीय रेलवे ने अचानक रद्द की 31 ट्रेनें, सफर से पहले देख लें ट्रेनों के नाम | Passengers should note .. Indian Railways abruptly canceled 31 trains, see the names of trains before traveling

यात्रीगण ध्यान दें.. भारतीय रेलवे ने अचानक रद्द की 31 ट्रेनें, सफर से पहले देख लें ट्रेनों के नाम

यात्रीगण ध्यान दें.. भारतीय रेलवे ने अचानक रद्द की 31 ट्रेनें, सफर से पहले देख लें ट्रेनों के नाम

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:26 PM IST, Published Date : May 13, 2021/7:33 am IST

नई दिल्ली। भारतीय रेलवे ने एक बार ​कई ट्रेनों को रद्द किया है। पूर्वोत्तर सीमांत रेलवे ने बुधवार अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से ट्वीट करते हुए ये जानकारी दी है। इसी के साथ रेलवे ने रद्द होने वाली ट्रेनों की सूची भी जारी की है।

Read More News: पुलिस पार्टी पर ग्रामीणों ने किया हमला, महिला टीआई गंभीर रुप से हुईं घायल, शादी समारोह रुकवाने गई

बता दें कि देश में कोरोना की दूसरी लहर ने कोहराम मचाया है। जिसके चलते कई राज्यों में लॉकडाउन लगा हुआ है। वहीं दूसरी ओर कोरोना के बढ़ते मामलों के चलते ट्रेनों में यात्रियों की संख्या बिल्कुल कम हो गई है। इसे देखते हुए रेलवे ने खुद ट्रेनों को रद्द किया है।

Read More News:  केंद्रीय नेताओं के निशाने पर छत्तीसगढ़ ! केंद्र Vs छत्तीसगढ़..तकरार जारी है ! 

रेलवे ने ट्वीट में कहा गया है, ‘खराब संरक्षण और हावड़ा डिविजन में ट्रैक मेंटेनेंस के कारण असम, पश्चिम बंगाल और बिहार के बीच चलने वाले निम्नलिखित स्पेशल ट्रेनों को अगले आदेश तक के लिए बंद कर दिया गया है।’ इसके साथ ही रेलवे ने एक केंसिल ट्रेनों की लिस्ट भी जारी की है, जिसमें नीचे लिखा है कि 12 मई से कुल 31 ट्रेनें रद्द कर दी गई हैं। जिनमें से कुछ ट्रेनें 13, 14 और 15 मई से रद्द रहेंगी।

Read More News: 465 ऑक्सीजन कंसंट्रेटर रायपुर पहुंचे, केंद्र सरकार के माध्यम से कराए गए उपलब्ध