Pathaan Box Office Collection

Pathaan Box Office Collection Day 4 : ‘पठान’ का बॉक्स ऑफिस पर जलवा बरकरार, 4 दिन में कमा लिए 400 करोड़ रुपए

Pathaan Box Office Collection Day 4: ' शाहरुख की कमबैक फिल्म हर दिन इतिहास रच रही है। बॉक्स ऑफिस पर तो जैसे सुनामी आ गई है। अपनी रिलीज के चौथे दिन पठान ने 200 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर लिया है।

Edited By :   Modified Date:  January 29, 2023 / 12:30 PM IST, Published Date : January 29, 2023/12:29 pm IST

Pathaan Box Office Collection: शनिवार की छुट्टी का पठान को भरपूर लाभ दिख रहा है जो कि रविवार तक बरकरार रह सकता है। शाहरुख की फिल्म के चौथे दिन के आंकड़े सामने आ गए हैं, पठान ने चौथे दिन भी जमकर कमाई की है। पठान ने आते ही बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया है। हर तरफ सिर्फ पठान की गूंज है, शाहरुख की कमबैक फिल्म हर दिन इतिहास रच रही है। बॉक्स ऑफिस पर तो जैसे सुनामी आ गई है। अपनी रिलीज के चौथे दिन पठान ने 200 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर लिया है।

चौथे दिन पठान की जमकर हुई कमाई

पठान ने तीसरे दिन भी शानदार कमाई की थी, लेकिन शनिवार की छुट्टी का पठान को भरपूर फायदा मिला है, शाहरुख की फिल्म के चौथे दिन के आंकड़े भी सामने आ गए हैं। ट्रेड एनालिस्ट रमेश बाला के मुताबिक, पठान ने चौथे दिन करीब 52 करोड़ रुपये का कलेक्शन अपने नाम किया है, इसी के साथ फिल्म ने महज 4 दिनों में 200 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है।

Pathaan Box Office Collection

‘पठान’ का जलवा वर्ल्डवाइड छाया

पठान का जलवा सिर्फ भारत में ही नहीं, बल्कि दुनिया भर में देखने को मिल रहा है। विदेशों में भी पठान तूफानी रफ्तार से कमाई कर रही है, पठान ने वर्ल्डवाइड बॉक्स ऑफिस पर 4 दिनों में 400 करोड़ रुपये की कमाई कर डाली है। जी हां, पठान का वर्ल्डवाइड ग्रॉस कलेक्शन 4 दिनों में 400 करोड़ पारी हो चुका है।

शनिवार की धुआंधार कमाई के बाद संडे की छुट्टी के दिन भी पठान कमाल करने वाली है। संडे के लिए एडवांस बुकिंग जोरों पर हुई है, शनिवार की तरह रविवार को भी पठान को लाखों दर्शक मिलने की उम्मीद है।

पठान ने रचा इतिहास

भारतीय सिनेमा के इतिहास में पठान सबसे बड़ी ओपनिंग करने वाली फिल्म बन गई है। पठान ने पहले दिन 57 करोड़ रुपये का बिजनेस किया, जिसमें से 55 करोड़ सिर्फ हिंदी वर्जन से आए और 2 करोड़ तेलुगू-तमिल से, ग्रैंड ओपनिंग के साथ पठान ने ‘KGF चैप्टर 2’ ‘बाहुबली 2’ जैसी फिल्मों को पीछे छोड़ दिया।

दूसरे दिन 70 करोड़ से ज्यादा के कलेक्शन के साथ फिल्म ने एक बार फिर से रिकॉर्ड बनाया और 2 ही दिन में 100 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया, लेकिन तीसरे दिन ‘पठान’ की कमाई में गिरावट आई और इसका कलेक्शन 34 से 36 करोड़ के बीच रहा, लेकिन शनिवार को फिल्म ने फिर से रफ्तार पकड़ते हुए 52 करोड़ की कमाई की है।

read more:  दर्दनाक हादसा : एक ही झटके में तड़प-तड़पकर हुईं 25 लोगों की मौत, जानें मामला

read more:  मामूली सी बात पर बौखलाया पति, पत्नी के इन अंगों पर डाल दिया खौलता हुआ पानी, फिर जो हुआ..

 
Flowers