road accident in katihar 25-people-injured

Road accident : श्रद्धालुओं से भरी पिकअप वैन पलटी, मची अफरा तफरी, 25 लोग घायल, बासुकीनाथ से दर्शन कर जा रहे थे कटिहार

Road accident : दुमका से करीब 50 किलोमीटर दूर स्थित बासुकीनाथ मंदिर में दर्शन-पूजन कर बिहार लौट रहे श्रद्धालुओं की पिकअप वैन पलटने...

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:14 PM IST, Published Date : November 10, 2022/2:29 pm IST

दुमका। Road accident : दुमका से करीब 50 किलोमीटर दूर स्थित बासुकीनाथ मंदिर में दर्शन-पूजन कर बिहार लौट रहे श्रद्धालुओं की पिकअप वैन पलटने से कम से कम 25 लोग घायल हो गए। पुलिस ने बृहस्पतिवार को बताया कि बिहार के कटिहार जिले के रहने वाले श्रद्धालुओं का वाहन एक ऑटो रिक्शा को बचाने के प्रयास में पलट गया।

Read More: व्यापार करने के लिए बेटे ने पिता से की डिमांड, जानें ऐसा क्या हुआ जिसके बाद बेटे ने पिता को उतारा मौत के घाट 

जरमुण्डी थाना के प्रभारी दयानन्द साह ने ‘भाषा’ को बताया कि जरमुण्डी थाना क्षेत्र के घोरटोपी गाँव में एक 407 पिकअप वैन के दुर्घटनाग्रस्त होने से उसमें सवार 25 लोग घायल हो गए, जिनमें से कुछ की हालत गंभीर बनी हुई है। उन्होंने बताया कि पिकअप वैन में सवार सभी श्रद्धालु बासुकीनाथ मंदिर में पूजा के बाद बिहार के कटिहार जिला लौट रहे थे। साह ने बताया कि घायलों को जरमुण्डी के सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र में भर्ती कराया गया, जहाँ से बेहतर इलाज के लिये 20 से अधिक श्रद्धालुओं को दुमका स्थित फुलो-झानो मेडिकल कॉलेज अस्पताल रेफर कर दिया गया।

Read More: राज्यसभा सांसद रंजीत रंजन का बड़ा आरोप, हुंकार रैली में 5-5 सौ रुपए देकर बुला रही भाजपा 

थाना प्रभारी ने बताया कि घायलों में बच्चे, बुजुर्ग और महिलाएं सभी शामिल हैं। घटना के संबंध में विस्तृत जानकारी की प्रतीक्षा है।

 

 
Flowers