PM Modi Road Show Video

PM Modi Road Show Video: पीएम मोदी ने केरल में किया भव्य रोड शो, लोगों ने फूल बरसाकर किया स्वागत

PM Modi Road Show Video: पीएम मोदी ने मंगलवार शाम को एर्नाकुलम में भव्य रोड शो किया। पीएम मोदी के रोड शो में बड़ी संख्या में लोग शामिल हुए

Edited By :   Modified Date:  January 16, 2024 / 09:16 PM IST, Published Date : January 16, 2024/9:16 pm IST

नई दिल्ली : PM Modi Road Show Video: पीएम मोदी दो दिवसीय केरल दौरे पर है। पीएम मोदी ने मंगलवार शाम को एर्नाकुलम में भव्य रोड शो किया। पीएम मोदी के रोड शो में बड़ी संख्या में लोग शामिल हुए और पीएम का जय-जयकार के साथ फूल बरसा कर स्वागत किया।

वहीं इससे पहले प्रधानमंत्री आज दिन में आन्ध्र प्रदेश में थे। आन्ध्र प्रदेश में अपना दौरा ख़त्म करने के बाद प्रधानमंत्री शाम को केरल पहुंचे। एयरपोर्ट पहुंचने पर राज्य के सीएम पिनाराई विजयन ने नेदुंबस्सेरी हवाईअड्डे पर स्वागत किया। इस दौरान केरल के राज्यपाल आरिफ मोहम्मद खान भी मौजूद रहे।

यह भी पढ़ें : FD Interest Rate: FD पर ये बैंक दे रहे सबसे ज्यादा ब्याज, मिलेगा तगड़ा रिटर्न, यहां देखें लिस्ट…

पीएम मोदी कल एक शादी समारोह में होंगे शामिल:

PM Modi Road Show Video: पीएम मोदी अपने इस दौरे के दौरान कल यानी 17 जनवरी को मलयालम सुपरस्टार सुरेश गोपी की बेटी की शादी में शामिल होंगे। शादी केरल के गुरुवयूर में श्री कृष्ण मंदिर में होगी। शादी समारोह में सुपरस्टार मोहनलाल अपनी पत्नी, अभिनेता जयराम और उनकी पत्नी, दिलीप और उनकी पत्नी के साथ भी शादी में शामिल होंगे। इस शादी में सुपरस्टार ममूटी के भी शामिल होने की संभावना है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp