PM Modi said this about Muslim vote

मुस्लिम वोट को लेकर पीएम मोदी ने कही ये बात, बीजेपी नेताओं को दी नसीहत

PM Modi said this about Muslim vote: पीएम ने कहा पार्टी को 2024 के लोकसभा चुनाव से पहले मजबूत करने की आवश्यकता है।

Edited By :   Modified Date:  January 17, 2023 / 11:23 PM IST, Published Date : January 17, 2023/11:23 pm IST

PM Modi said this about Muslim vote : नई दिल्ली। सोमवार को दिल्ली में पीएम मोदी का रोड शो होने के बाद भाजपा की दो दिवसीय कार्यकारिणी बैठक आयोजित हुई। जिसका समापन आज हो गया है। इस बैठक में एक से बडकर एक निर्णय लिए गए। इतना ही नहीं भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा का कार्यकाल भी बढाया गया। नड्डा अब 2024 जून तक पार्टी के अध्यक्ष बने रहेंगे। तो वहीं पीएम मोदी और गृहमंत्री अमित शाह ने मिशन 2024 से पहले इस साल होने वाले 9 राज्यों के चुनाव के बारे में चर्चा की। इस दौरान पीएम मोदी ने मुस्लिम वोट और उनके पहुंचाने तक की बात कही।

read more : लड़का करना चाहता था ये काम, मां ने किया मना तो ठनका माथा, लाइसेंसी बंदूक से दनादन दाग दी गोलियां

 

PM Modi said this about Muslim vote : मंगलवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पार्टी नेताओं से बिना वोट की उम्मीद किए मुसलमानों समेत अल्पसंख्यकों तक पहुंचने का आह्वान किया है। दिल्ली में भाजपा की दो दिवसीय राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक में अपने समापन भाषण में पीएम मोदी ने उन क्षेत्रों के बारे में बात की जहां पार्टी को 2024 के लोकसभा चुनाव से पहले मजबूत करने की आवश्यकता है।

read more : namrita malla sexy video: एक्ट्रेस नम्रता मल्ला का सेक्सी वीडियो वायरल, डांस देख हिल जाएगा आपका दिमाग 

PM Modi said this about Muslim vote : सूत्रों के अनुसार, बीजेपी नेताओं को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री मोदी ने सभी धर्मों के लोगों तक पहुंचने पर जोर दिया। उन्होंने सदस्यों से विश्वविद्यालयों और चर्चों का दौरा करने के लिए कहा। सूत्रों ने कहा, “प्रधानमंत्री ने भाजपा कार्यकर्ताओं से पसमांदा मुसलमानों, बोहरा समुदाय, मुस्लिम पेशेवरों और शिक्षित मुसलमानों से बिना वोट की उम्मीद किए मिलने का आह्वान किया।”

read more : भारत के बाद न्यूजीलैंड को लगा झटका! टीम से बाहर हुआ यह दिग्गज प्लेयर, 18 जनवरी को है पहला वनडे मैच

 

जानकारी अनुसार, पीएम मोदी ने बीजेपी नेताओं को किसी भी समुदाय के खिलाफ अभद्र टिप्पणी से बचने का भी निर्देश दिया। पीएम मोदी ने कहा कि यह भारत के लिए सबसे अच्छा समय है और देश के विकास में योगदान देने के प्रयासों को दोगुना किया जाना चाहिए। उन्होंने यह भी कहा कि ‘अमृत काल’ को ‘कर्तव्य काल’ में तब्दील किया जाना चाहिए, तभी देश तेजी से आगे बढ़ सकता है।

 

 

 

और भी लेटेस्ट और बड़ी खबरों के लिए यहां पर क्लिक करें