PM Modi Visit Bihar: PM मोदी का बिहार दौरा आज, लोकसभा प्रत्याशी अरुण भारती के पक्ष में करेंगे चुनाव प्रचार |

PM Modi Visit Bihar: PM मोदी का बिहार दौरा आज, लोकसभा प्रत्याशी अरुण भारती के पक्ष में करेंगे चुनाव प्रचार

PM Modi Visit Bihar: PM मोदी का बिहार दौरा आज, लोकसभा प्रत्याशी अरुण भारती के पक्ष में करेंगे चुनाव प्रचार

Edited By :   Modified Date:  April 4, 2024 / 06:46 AM IST, Published Date : April 4, 2024/6:46 am IST

दिल्ली।PM Modi Visit Bihar: लोकसभा चुनाव के पहले चरण में बिहार से अपने चुनावी अभियान की शुरुआत करने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी गुरुवार को तमाम सुरक्षा व्यवस्था के बीच जमुई पहुंचेंगे। पीएम जमुई जिले के खैरा प्रखंड क्षेत्र के बल्लोपुर में एक चुनावी सभा को संबोधित करेंगे।  इसे लेकर तैयारी पूरी कर ली गई है। पीएम के बिहार दौरे को लेकर पटना सहित जमुई में सुरक्षा व्यवस्था दुरुस्त कर लिया गया है। जमुई प्रशासन की ओर से रूट चार्ट तैयार कर लिया गया है।

Read More: Guruwar Ke Upay: गुरूवार के दिन जरूर करें ये उपाय, प्रसन्न होंगे भगवान विष्णु, होगा धन लाभ 

PM Modi Visit Bihar: बता दें कि लोकसभ चुनाव को लेकर सभी राजनीतिक पार्टियों ने तैयारी शुरू कर दी है। हर कोई किसी ना किसी माध्यम से जनता को रिझाने में लगा हुआ है। इसी कड़ी में आज पीएम मोदी बिहार के जमुई जाएंगे। जहां वे बल्लोपुर गांव में लोकसभा प्रत्याशी अरुण भारती के पक्ष में चुनाव प्रचार करेंगे। पीएम मोदी के संबोधन का असर सिर्फ जमुई ही नहीं, बल्कि पड़ोसी संसदीय क्षेत्र नवादा, गया और मुंगेर पर भी पड़ेगा। एक साथ वे 4 लोकसभा क्षेत्र की जनता को साधेंगे।

IBC24 का लोकसभा चुनाव सर्वे: देश में किसकी बनेगी सरकार ? प्रधानमंत्री के तौर पर कौन है आपकी पहली पसंद ? क्लिक करके जवाब दें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp