Amit Shah Birthday

Amit Shah Birthday: PM मोदी ने गृह मंत्री अमित शाह को दी बधाई, ट्वीट कर कही ये बात

Amit Shah Birthday : भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के कई अन्य नेताओं ने भी पार्टी के पूर्व अध्यक्ष शाह को जन्मदिन की बधाई दी

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:04 PM IST, Published Date : October 22, 2022/9:33 am IST

नयी दिल्ली।  Amit Shah Birthday : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शनिवार को गृह मंत्री अमित शाह को उनके 58वें जन्मदिन पर बधाई दी और कहा कि वह देश की प्रगति के लिए कई प्रयास कर रहे हैं।

Amit Shah Birthday : PM मोदी ने एक ट्वीट किया, “भारत के गृह मंत्री के रूप में वह हमारे देश की प्रगति के लिए कई प्रयास कर रहे हैं। वह महत्वपूर्ण सहकारिता क्षेत्र में सुधार के लिए भी सराहनीय कार्य कर रहे हैं। वह हमारे देश की सेवा में एक लंबा और स्वस्थ जीवन व्यतीत करें।”

यह भी पढ़ें :  रेलवे लाइन निर्माण स्थल पर नक्सलियों ने की गोलीबारी, घायल हुए तीन लोग

Amit Shah Birthday :  भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के कई अन्य नेताओं ने भी पार्टी के पूर्व अध्यक्ष शाह को जन्मदिन की बधाई दी। रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने कहा कि शाह, भारत की आंतरिक सुरक्षा को मजबूत करने के लिए समर्पित तरीके से काम कर रहे हैं और वह उन्हें सौंपी गई हर जिम्मेदारी का कुशलतापूर्वक निर्वहन करते हैं।

यह भी पढ़ें :  भीषण सड़क हादसे में 14 लोगों की मौत, आपस में टकराए तीन वाहन

Amit Shah Birthday :  केंद्रीय मंत्रियों नितिन गडकरी और भूपेंद्र यादव ने भी गृह मंत्री को जन्मदिन की बधाई दी। तीन दशकों से अधिक समय से मोदी के करीबी सहयोगी शाह को 2014 में भाजपा अध्यक्ष बनने के बाद बड़े पैमाने पर पार्टी के विस्तार का अभियान शुरू करने का श्रेय दिया जाता है। तब से उन्हें पार्टी की अभूतपूर्व चुनावी सफलता के पीछे एक प्रमुख ‘रणनीतिकार’ माना जाता है।

यह भी पढ़ें :  प्रदेश की जनता को सीएम शिवराज देंगे बड़ा तोहफा, 4.5 लाख परिवारों का होगा गृह प्रवेश

और भी है बड़ी खबरें…