Police arrested UP businessman by saying 'Your face resembles criminal'

आपकी शक्ल किसी क्रिमिनल से कम नहीं’ कहकर पुलिस ने मशहूर कारोबारी को किया गिरफ्तार, फिर जो हुआ…

आपकी शक्ल किसी क्रिमिनल से कम नहीं’ कहकर पुलिस ने मशहूर कारोबारी को किया गिरफ्तार, Police arrested UP businessman

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 09:01 PM IST, Published Date : October 14, 2022/6:20 pm IST

Police arrested UP businessman : नई दिल्ली। ग्रेटर नोएडा के एक व्यापारी को अबू धाबी की पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। बताया जा रहा है कि अबू धाबी पुलिस का दावा है कि कारोबारी की शक्ल 1 क्रिमिनल से मिलती है। इसी शक पर उन्होंने एक व्यापारी को ​​​गिरफ्तार कर लिया है। वहीं पीड़ित परिवार का कहना है कि 48 घंटे से उनका संपर्क नहीं हुआ है। पीड़ित परिवार ने डीएम से इस मामले में शिकायत की है।

Read more: दर्दनाक मौत! ट्रेन की चपेट में आया जंगली हाथी, गुस्साए हाथियों के झुण्ड ने रोक दी रेल, जांच में जुटा वन विभाग 

Police arrested UP businessman : दरअसल, कारोबारी प्रवीण कुमार सीमेंट और स्टील का कारोबार करते हैं। सीमेंट कंपनी ने पति-पत्नी को स्विजरलैंड टूर पर भेजा था। दोनों 11 अक्टूबर को दिल्ली से स्विजरलैंड के लिए रवाना हुए थे। इन लोगों को अबू धाबी अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे से स्विजरलैंड के लिए दूसरी फ्लाइट पकड़नी थी। उसी दौरान अबू धाबी पुलिस ने प्रवीण शर्मा को रोक लियाय उसने कहा कि आप की शक्ल एक अपराधी से मिलती है। प्रवीण की पत्नी उषा शर्मा को आबू धाबी से भारत के लिए भेज दिया गया।

Read more: दिवाली पर सुप्रीम कोर्ट का बड़ा फैसला, कहा ‘माफ कीजिए…दिवाली नज़दीक है, लोगों ने कारोबार में लगाए होंगे पैसे…’ 

Police arrested UP businessman : प्रवीण की पत्नी उषा शर्मा और उनके परिवार जन गौतम बुध नगर जिला अधिकारी से इस मामले में मुलाकात की। जिलाधिकारी ने विदेश मंत्रालय और अबू धाबी में भारतीय दूतावास से संपर्क किया। फिलहाल, जिलाधिकारी ने विदेश मंत्रालय को पत्र लिख परिवार को जल्द राहत देने का आश्वासन दिया है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 
Flowers