police constable kidnap in rupashpur patna bihar

बिहार में जंगलराज! बदमाशों ने दिनदहाड़े पुलिस कांस्टेबल को ही कर लिया अगवा, पुलिस मुख्यालय से महज 2 किलोमीटर की दूरी पर ही इस वारदात को दिया अंजाम

Police constable kidnap in bihar : जैसा कि बिहार में राजेडी और राजद की फिर से सरकार बनने पर विपक्षी दल कह रहा था कि बिहार में...

Edited By: , November 29, 2022 / 08:57 PM IST

पटना। Police constable kidnap in bihar : जैसा कि बिहार में राजेडी और राजद की फिर से सरकार बनने पर विपक्षी दल कह रहा था कि बिहार में जंगलराज आ गया है। आज इस खबर के आने के बाद वाकई लग रहा है कि बिहार में जंगलराज आ गया है। ऐसा हम नहीं कह रहे हैं ये कहना है विपक्षी दलों का। दरअसल, इस वक्त की बिहार की राजधानी पटना से बड़ी खबर सामने आ रही है। बदमाशों ने बिहार पुलिस के कांस्टेबल को ही अगवा कर लिया है।

कांस्टेबल शशिभूषण सिंह का अपहरण हुआ है। इसे लेकर रूपसपुर थाने में शिकायत दर्ज कराई गई है। अपराधियों के हौसले कितने बुलंद हैं इसका अंदाजा इसी से लगाया जा सकता है कि पुलिस मुख्यालय से महज 2 किलोमीटर की दूरी पर स्थित बीएमपी 5 के सिपाही का अपहरण पटना से कर लिया गया ।

यह भी पढ़ें :  पड़ोसी के बेडरूम में बेड के नीचे ऐसा काम कर रही थी पत्नी, अचानक आ धमके पति परमेश्वर, दिया ऐसा ‘आशीर्वाद’

चार से पांच बदमाशों ने दिया वारदात को अंजाम

बिहार पुलिस से मिल रही जानकारी के अनुसार, सुबह 7 से 8 के बीच में बोलेरो पर सवार चार से पांच की संख्या में बदमाशों ने सिपाही शशि भूषण के अपहरण की घटना को अंजाम दिया है। सिपाही के अपहरण के बाद पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया है। सिपाही की बरामदगी को लेकर लगातार छापेमारी की जा रही है।

दो आरोपी गिरफ्तार

जानकारी के अनुसार बोलेरो सवार अपराधियों ने कांस्टेबल शशिभूषण को अगवा किया है। शशिभूषण पटना में तैनात हैं और BMP 5 के कांस्टेबल हैं। रूपसपुर थाने की पुलिस प्राथमिकी दर्ज होने के बाद जांच में जुट गयी है। सूचना के अनुसार शशिभूषण सिंह 8 साल तक एसटीएफ में पोस्टेड थे। पटना एसएसपी मानवजीत सिंह ढिल्लो ने किडनैपिंग की खबर को सही बताते हुए कहा, ”सिपाही शशि भूषण के अपहरण को लेकर रूपसपुर थाना में आवेदन आया है। रूपसपुर थाना छानबीन में जुटी है। सीसीटीवी कैमरे खंगाले जा रहे हैं।”

यह भी पढ़ें :  पीएम मोदी इस दिन भारत में लॉन्च करेंगे 5जी सर्विस, इंडिया मोबाइल कांग्रेस में करेंगे 5G सेवा की शुरुआत