दरिंदगी की इंतहा ! स्कूल से लौटते वक्त नाबालिग का अपहरण कर गैंगरेप, 3 आरोपियों ने खेत में छोड़कर भागे |

दरिंदगी की इंतहा ! स्कूल से लौटते वक्त नाबालिग का अपहरण कर गैंगरेप, 3 आरोपियों ने खेत में छोड़कर भागे

राजस्थान के बांसवाडा जिले में नाबालिग के साथ बलात्कार की घटना का खुलासा हुआ है। बताया जारहा है कि यहां तीन बदमाश युवती को उठाकर ले गए। इसके बादसुनसान जगह पर ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म किया। पीडिता ने पिता को जब जानकारी दी, तब खमेरा थाने में मामला दर्ज करवाया गया। Poverty's waiting! While returning from school, a minor was kidnapped and gang-raped, 3 accused ran away leaving him in the field

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:18 PM IST, Published Date : March 4, 2022/12:26 pm IST

Latest Gangrape news Hindi

बांसवाड़ा। राजस्थान के आदिवासी अंचल बांसवाडा जिले में नाबालिग के साथ बलात्कार का मामला सामने आया है। स्कूल से घर लौटते वक्त तीन बदमाश नाबालिग को उठाकर सुनसान जगह पर ले गए। यहां पर एक बदमाश ने बलात्कार की घटना को अंजाम दिया। इसके बाद तीनों बदमाश मौके से फरार हो गए। नाबालिग ने घर आकर अपने पिता को आपबीती सुनाई , तो उनके होश उड़ गए। इसके बाद पिता ने बांसवाडा जिले के खमेरा थाने मे बदमाशों के खिलाफ मुकद्मा दर्ज करवाया है। पुलिस अब तीनों की तलाश में जुट गई है।

read more: ब्रिटेन में पहली ‘स्मार्ट’ जेल खुली, कैदी कर सकेंगे जिम और टेबलेट का इस्तेमाल

जानकारी के अनुसार खमेरा थाना क्षेत्र में 2 मार्च को जब नाबालिग अपनी सहेलियों के साथ घर लौट रही थी। तब तीनों बदमाश जबरन उसे उठाकर सुनसान खेत में ले गए। वहां पर तीनों बदमाशों में से एक ने नाबालिग के साथ बलात्कार किया । इस दौरान बाकी दो बदमाश ध्यान रख रहे थे। बलात्कार की घटना के बाद नाबालिग को खेत में ही छोडकर तीन बदमाश मौके से फरार हो गए। नाबालिग गंभीर हालत में अपने घर पहुंची और पिता को घटना के बारे में बताया।

read more: तुर्की ने यू्क्रेन और रूस के बीच मध्यस्थता की नयी कोशिश की
बांसवाडा जिले के खमेरा थाने में बलात्कार का मामला दर्ज होने के बाद पुलिस ने तीनों बदमाशों की तलाश शुरू कर दी है। पुलिस के आला अधिकारियों का कहना है कि जल्द ही तीनों आरोपियों की गिरफ्तारी कर ली जाएगी। पुलिस नाबालिग के पिता की ओर से बताए हुलिए के आधार पर तीनों की तलाश कर रही है।

 
Flowers