Prajwal Revanna CBI Investigation | Who is prajwal Revanna? | Prajwal Revanna Investigation: प्रज्वल रेवन्ना के खिलाफ CBI जाँच नहीं कराएगी कांग्रेस की सरकार.. भाजपा की मांग को सिद्धारमैय्या ने ठुकराया..

Prajwal Revanna Investigation: प्रज्वल रेवन्ना के खिलाफ CBI जाँच नहीं कराएगी कांग्रेस की सरकार.. भाजपा की मांग को सिद्धारमैय्या ने ठुकराया..

पूर्व प्रधानमंत्री एच डी देवेगौड़ा के बेटे एचडी रेवन्ना और उनके विश्वासपात्र सतीश बबन्ना के खिलाफ एक महिला के अपहरण के आरोप में मैसूरु में मामला दर्ज किया गया था।

Edited By :   Modified Date:  May 14, 2024 / 08:51 AM IST, Published Date : May 14, 2024/8:51 am IST

बेंगलुरु: प्रज्वल रेवन्ना मामले में नया अपडेट सामने आया हैं। दरअसल भाजपा ने कर्नाटक की सिद्धारमैया सरकार प्रज्वल रेवन्ना के मामले की जाँच सीबीआई से नहीं कराई जाएगी। सीएम ने इस मामले में राज्य सरकार की एसआईटी पर भरोसा जताया हैं। (Prajwal Revanna CBI Investigation) वही अब राज्य सरकार के इस फैसले के बाद इस मामले पर फिर से राजनीति गरमाने के आसार हैं।

Actress Pavithra Death News: एक्ट्रेस पवित्रा के पति ने लिखा, ‘मुझे अकेला छोड़ गए पवि, प्लीज वापस आ जाओ’.. आप भी पढ़े Insta पर ये पोस्ट

Who is prajwal Revanna?

एच डी रेवन्ना को क्यों गिरफ्तार किया गया था?

पूर्व प्रधानमंत्री एच डी देवेगौड़ा के बेटे एचडी रेवन्ना और उनके विश्वासपात्र सतीश बबन्ना के खिलाफ एक महिला के अपहरण के आरोप में मैसूरु में मामला दर्ज किया गया था। महिला के बेटे की शिकायत पर मामला दर्ज किया गया था। बेटे ने यह भी आरोप लगाया कि विधायक एच डी रेवन्ना के बेटे प्रज्ज्वल रेवन्ना ने उसकी मां का यौन शोषण किया था। (Prajwal Revanna CBI Investigation) इस मामले में बबन्ना को पहले ही गिरफ्तार किया जा चुका था। पुलिस सूत्रों का कहना है कि प्रज्ज्वल के खिलाफ गवाही देने से रोकने के लिए महिला का अपहरण किया गया था।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें