Prajwal Revanna Latest News in hindi | प्रज्वल रेवन्ना समाचार | Prajwal Revanna Latest News: 'नहीं करोगे सरेंडर तो छोड़ देगा परिवार'.. दादा देवेगौड़ा की प्रज्वल रेवन्ना को सख्त चेतावनी.. कहा, 'तुरंत वापस लौटो'..

Prajwal Revanna Latest News: ‘नहीं करोगे सरेंडर तो छोड़ देगा परिवार’.. दादा देवेगौड़ा की प्रज्वल रेवन्ना को सख्त चेतावनी.. कहा, ‘तुरंत वापस लौटो’..

“सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, सीएम सिद्धारमैया के पत्र का जवाब विदेश मंत्रालय ने दिया है।मंत्रालय ने कहा, "कार्रवाई जारी है। जल्द ही प्रज्वल रेवन्ना की स्वदेश वापसी होगी।"

Edited By :   Modified Date:  May 24, 2024 / 08:00 AM IST, Published Date : May 24, 2024/8:00 am IST

बेंगलुरु: सेक्स स्कैंडल में फंसे पूर्व पीएम के पोते प्रज्वल रेवन्ना पर एक तरफ जहां कानूनी सख्ती बढ़ रही हैं तो दूसरी तरफ परिवार भी उससे रिश्ता तोड़ने पर आमादा हैं। प्रज्वल के दादा और पूर्व प्रधानमंत्री एचडी देवेगौड़ा में रेवन्ना को सीधी चेतावनी देते हुए उसे भारत लौटकर फ़ौरन सरेंडर करने को कहा हैं। (Prajwal Revanna Latest News in hindi) देवेगौड़ा ने यह भी कहा हैं कि अगर उसे कानून का सामना नहीं किया तो परिवार उससे पूरी तरह से रिश्ता भी तोड़ देगा। उन्होंने कहा,अगर प्रज्वल दोषी पाया जाता है तो कड़ी सजा मिलनी चाहिए। अगर मेरे लिए कोई सम्मान बचा है तो उसे तुरंत वापस लौट जाना चाहिए।

Thane Boiler Blast: केमिकल फैक्ट्री ब्लास्ट मामले में CM शिंदे ने किया मुआवजे का ऐलान, मृतकों के परिवार को 5-5 लाख रुपए देगी सरकार 

सीएम ने लिखा पत्र, रद्द करो पासपोर्ट

मुख्यमंत्री सिद्दारमैया ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को पत्र लिखकर जद (एस) सांसद व सेक्स स्कैंडल मामले में आरोपी प्रज्वल रेवन्ना का राजनयिक पासपोर्ट रद्द कर उसकी भारत वापसी सुनिश्चित करने के लिए कार्रवाई तेज करने की मांग की है। इससे पहले मामले की जांच कर रही एसआईटी ने भी विदेश मंत्रालय से प्रज्वल का पासपोर्ट रद्द करने की मांग की थी। वहीं पीएम मोदी को लिखे अपने पत्र में सिद्दारमैया ने कहा, (Prajwal Revanna Latest News in hindi) “यह निंदनीय है कि 27 अप्रैल 2024 को अपने शर्मनाक कृत्य की वजह से चर्चा में आए प्रज्वल रेवन्ना अपने राजनयिक पासपोर्ट के सहारे जर्मनी भाग जाता है। ऐसे में उसका पासपोर्ट रद्द किया जाना चाहिए। “सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, सीएम सिद्धारमैया के पत्र का जवाब विदेश मंत्रालय ने दिया है।मंत्रालय ने कहा, “कार्रवाई जारी है। जल्द ही प्रज्वल रेवन्ना की स्वदेश वापसी होगी।”

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp