Prime Minister is delivering liquor from door to door?

शराब प्रेमियों को बड़ी खुशखबरी! अब घर-घर शराब की पाइपलाइन ​बिछाएगी सरकार? जानें क्या है पूरा माजरा

शराब प्रेमियों को बड़ी खुशखबरी! अब घर घर शराब की पाइपलाइन ​बिछाएगी सरकार?! Prime Minister is delivering liquor from door to door?

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:44 PM IST, Published Date : July 20, 2022/3:34 am IST

नईदिल्ली। delivering liquor from door : सोशल मीडिया पर रोजाना कई सोरी चीजें वायरल हो जाती है। लेकिन कई बार ऐसी चीजे वायरल हो जाती है जिसे सोच पाना भी संभव नहीं होता। ऐसा ही इन दिनों सोशल मीडिया पर एक फार्म तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें दावा किया गया है कि केंद्र सरकार लोगों के घरो तक शराब की पाइपलाइ पहुंचाने में मदद कर रही है। इसके लिए लोग आवेदन कर सकते है। >>*IBC24 News Channel केWhatsApp  ग्रुप से जुड़ने के लिएयहां Click करें*<< 〉

Read More: अमेरिकी लड़की के साथ गैंगरेप, ब्लॉग वीडियो बनाने के दौरान दरिंदों में होटल में मिटाई हवस 

delivering liquor from door : फार्म सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है। वहीं इस फार्म में लिखा हुआ है कि “भारत सरकार, शराब की पाइपलाइन कनेक्शन हेतु आवेदन। माननीय प्रधानमंत्री ने रोज शराब पीने वालों के लिए शराब की पाइपलाइन देने का फैसला लिया है, जो भी इच्छुक हों वो 11000 रुपए के डिमांड ड्राफ्ट के साथ इस आवेदन पत्र को भरकार प्रधानमंत्री कार्यालय (PMO Office) में जमा करवाएँ।

Read More: आंध्रप्रदेश के 3 ठिकानों पर NIA का छापा, नक्सली कमांडर रामचंद्र की डायरी के आधार पर हुई कार्रवाई 

delivering liquor from door : आवेदन प्राप्त होने के एक महीने बाद निरीक्षण करके आवेदक के घर मीटर के साथ शराब की पाइपलाइन को जोड़ दिया जाएगा। बाद में खपत के अनुसार, बिल घर पर आएगा।” फार्म बिल्कुल ही सरकारी फार्म जैसा दिख रहा है।

Read More: रेलवे यात्रियों को बड़ी खुशखबरी, अब मात्र इतने रुपये में मिलेंगे चाय-पानी 

delivering liquor from door : सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद फैक्ट चेक ने इस फार्म को पूरी तरीके से फर्जी बताया है। PIB ने इस फोटो को नाना पाटेकर की तस्वीर लगाकर शेयर करते हुए कहा है कि सरकार ने इस तरह की कोई योजना नहीं लाई है। वहीं कई यूजर्स इस वायरल फार्म को ट्वीट पर काफी मजे ले रहे हैं और इसके मीम्स वायरल कर रहे हैं।

और भी है बड़ी खबरें…