राहुल गांधी और गांधी परिवार ने अमेठी को धोखे के सिवा कुछ नहीं दिया : स्मृति ईरान |

राहुल गांधी और गांधी परिवार ने अमेठी को धोखे के सिवा कुछ नहीं दिया : स्मृति ईरान

राहुल गांधी और गांधी परिवार ने अमेठी को धोखे के सिवा कुछ नहीं दिया : स्मृति ईरान

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:59 PM IST, Published Date : November 21, 2022/7:05 pm IST

रायबरेली (उत्तर प्रदेश), 21 नवंबर (भाषा) केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने सोमवार को कांग्रेस नेता राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए कहा कि अमेठी की जनता से बार-बार आशीर्वाद मिलने के बावजूद गांधी परिवार ने बदले में उसे धोखे के सिवा और कुछ नहीं दिया।

केन्द्रीय महिला एवं बाल विकास मंत्री ईरानी ने अपने संसदीय निर्वाचन क्षेत्र अमेठी के एक दिवसीय दौरे के दौरान सलोन स्थित सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र में एक समाचार पत्र के स्वैच्छिक रक्तदान शिविर की शुरुआत की। उन्होंने डीह ब्लॉक परिसर में छह करोड़ रुपये से अधिक की विकास परियोजनाओं का शिलान्यास और लोकार्पण किया।

ईरानी ने क्षेत्रीय लोगों की समस्याएं भी सुनीं। इस दौरान उन्होंने कहा ”राहुल गांधी और गांधी परिवार अमेठी से जनप्रतिनिधि होने का बार-बार लोगों का आशीर्वाद प्राप्त करता रहा है, लेकिन उन्होंने जनता को धोखे व पांच साल में एक बार दर्शन के अलावा कुछ नहीं दिया।”

उन्होंने कहा कि अमेठी संसदीय क्षेत्र की जनता ने जो जिम्मेदारी दी उसके निर्वहन में केंद्र सरकार, प्रदेश सरकार व जिला प्रशासन का पूरा सहयोग मिल रहा है।

केन्द्रीय मंत्री ने इस अवसर पर डीह ब्लॉक परिसर में पौधरोपण किया। साथ ही 50 क्षय रोगियों को पोषण किट वितरित की। उन्होंने स्थानीय लोगों से मिलकर उनकी समस्याएं सुनी और समस्याओं के निस्तारण के निर्देश दिए।

इससे पहले, ईरानी ने ब्लाक परिसर में विभिन्न विभागों द्वारा लगाए गए स्टालों का निरीक्षण किया।

भाषा सं सलीम अमित

अमित

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)