Rahul Gandhi reached Swara Bhaskar's reception in this style

स्वरा भास्कर के रिसेप्शन में इस अंदाज में पहुंचे राहुल गांधी, लोग बोले- मोदी जी को नहीं बुलाया?

Rahul Gandhi reached Swara Bhaskar's reception : इस वीडियो में राहुल गांधी पूरी सिक्यूरिटी के साथ इवेंट में पहुंचते हैं और स्टेज पर जाते हैं। इसके बाद राहुल कपल के साथ तस्वीरें क्लिक करवाते हैं और फिर सभी से बातचीत भी करते हैं।

Edited By :   Modified Date:  March 17, 2023 / 04:54 PM IST, Published Date : March 17, 2023/4:54 pm IST

Rahul Gandhi reached Swara Bhaskar’s reception in this style: नई दिल्ली । स्वरा भास्कर और फहाद अहमद ने शादी करने के बाद बीती रात दिल्ली में अपना वेडिंग रिसेप्शन दिया था। स्वरा भास्कर के वेडिंग रिसेप्शन में बॉलीवुड की कई हस्तियां भी शामिल हुईं। वहीं स्वरा-फहाद की रिसेप्शन पार्टी में कांग्रेस नेता राहुल गांधी भी पहुंचे, जिसका एक वीडियो इस समय तेजी से इंटरनेट पर वायरल हो रहा है। विरल भयानी ने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें राहुल गांधी टाइट सिक्यूरिटी के साथ स्वरा के रिसेप्शन में एंट्री करते नजर आ रहे हैं।

read more:  किसानों की बढ़ने जा रहीं मुश्किलें! मौसम विभाग ने बारिश का ऑरेंज अलर्ट किया जारी, इन जिलों में जमकर होगी बारिश

इस वीडियो में राहुल गांधी पूरी सिक्यूरिटी के साथ इवेंट में पहुंचते हैं और स्टेज पर जाते हैं। इसके बाद राहुल कपल के साथ तस्वीरें क्लिक करवाते हैं और फिर सभी से बातचीत भी करते हैं। बता दें, राहुल गांधी के रिसेप्शन में जाने को लेकर लोग सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस को जमकर ट्रोल कर रहे हैं। स्वरा के वेडिंग रिसेप्शन से ज्यादा चर्चा राहुल के ग्रैंड एंट्री की हो रही है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

read more: Mahasamund news: लचर स्वास्थ्य व्यवस्था का खामियाजा भुगत रहे ग्रामीण, CMO से लेकर कलेक्टर तक लगाई गुहार

एक यूजर ने वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा है, “मोदी जी को नहीं बुलाया”। तो वहीं एक अन्य ने लिखा है, “ये तो पता ही था। न्यूज़ तब होती जब मोदी जी आते” । वहीं एक और यूजर लिखते हैं, “टुकड़े टुकड़े गैंग वाले एक साथ”। इस तरह से स्वरा और फहाद के इस वीडियो पर यूजर्स जमकर प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं।