चीन की झड़प में शहीद जवानों पर राहुल गाधी का बड़ा हमला, बोले 'नरेंद्र मोदी असल में सरेंडर मोदी हैं' | Rahul Gandhi's big attack on martyred soldiers in China clash, said 'Narendra Modi is really Surrender Modi'

चीन की झड़प में शहीद जवानों पर राहुल गाधी का बड़ा हमला, बोले ‘नरेंद्र मोदी असल में सरेंडर मोदी हैं’

चीन की झड़प में शहीद जवानों पर राहुल गाधी का बड़ा हमला, बोले 'नरेंद्र मोदी असल में सरेंडर मोदी हैं'

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:53 PM IST, Published Date : June 21, 2020/8:40 am IST

नईदिल्ली। बीते दिनों LAC पर चीनी सेना और भारतीय सेना के बीच हिंसक झड़प में 20 भारतीय जवान शहीद हुए थे। इस मुद्दे पर कांग्रेस नेता राहुल गांधी लगातार पीएम मोदी के खिलाफ हमला बोल रहे हैं। इसी कड़ी में आज फिर से राहुल गांधी ने पीएम मोदी को निशाने पर लिया उन्होने कहा कि ‘नरेंद्र मोदी असल में सरेंडर मोदी हैं।’ राहुल गांधी ने ट्वीटर पर जापान टाइम्स के एक लेख को साझा करते हुए ये बात कही।

ये भी पढ़ें: LAC पर कमांडरों को खुली छूट, एयरफोर्स चीफ का बयान- किसी भी वक्त माकूल जवाब दे…

दरअसल, जापान टाइम्स में भारत की मौजूदा नीति को चीन की तुष्टीकरण वाला बताया गया है। इससे पहले भी राहुल गांधी ने इसी मुद्दे पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के शुक्रवार को सर्वदलीय बैठक के बाद दिए बयान पर भी सवाल खड़ा किया था। जिसमें पीएम मोदी ने कहा था न तो कोई हमारी सीमा में घुसा हुआ है और न ही हमारी कोई पोस्ट किसी दूसरे के कब्जे में है। लद्दाख में हमारे 20 जांबाज शहीद हुए, लेकिन जिन्होंने भारत माता की तरफ आंख उठाकर देखा था, उन्हें वो सबक सिखाकर गए।

ये भी पढ़ें: World Music Day 2020: संगीत में छिपा है जीवन का आनंद, क्या है खास द…

प्रधानमंत्री मोदी के इसी बयान पर राहुल गांधी ने सवाल किया था और पूछा था कि अगर वह जमीन चीन की थी, जहां भारतीय जवान शहीद हुए तो हमारे सैनिकों को क्यों मारा गया? उन्हें कहां मारा गया? शनिवार को ही पार्टी की ओर से सवाल किया गया कि क्या पीएम मोदी साफ करेंगे कि जवान क्यों शहीद हो गए? वह किसके क्षेत्र में शहीद हुए।’

ये भी पढ़ें: देश में ग्लेनमार्क कंपनी की दवा को कोरोना के इलाज के लिए मिली मंजूर…

वहीं कांग्रेस के लगातार हमले के बीच अब YSR कांग्रेस और तेलंगाना राष्ट्र समिति (TRS) जैसी पार्टियां प्रधानमंत्री मोदी के समर्थन में खड़ी हो गई हैं, आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री जगन मोहन रेड्डी ने ट्वीट किया कि सर्वदलीय बैठक के बाद से जो विवाद शुरू हुआ उससे मैं चिंतित हूं, ये वक्त एकजुटता दिखाने का है। वहीं तेलंगाना के सीएम के चंद्रशेखर राव के ऑफिस की ओर से ट्वीट किया गया कि ये वक्त राजनीति का नहीं, रणनीति का है। इनके अलावा सिक्किम और मेघालय के सीएम ने भी कांग्रेस को आड़े हाथों लिया है।

 
Flowers