Rain spoiled the situation! IT hub here submerged in flood

बारिश ने बिगाड़े हालात ! बाढ़ में डूबा यहां का IT हब, घर से दफ्तर तक सब पानी-पानी

बारिश ने बिगाड़े हालात ! बाढ़ में डूबा यहां का IT हब, घर से दफ्तर तक सब पानी-पानी IT hub here submerged in flood

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:53 PM IST, Published Date : September 6, 2022/12:08 pm IST

IT hub submerged in flood: कर्नाटक। बेंगलुरु में भारी बारिश के बाद शहर के कई जगहों पर जलभराव हो गया है। जिस वजह से लोग एक जगह से दूसरी जगह जाने के लिए ट्रैक्टरों का इस्तेमाल कर रहे हैं। भारी जलभराव के कारण सड़कें नदियों में तब्दील हो चुकी हैं और गाड़ियां रेंगने को मजबूर हैं। वहीं आईटी हब बेंगलुरु को हाईटेक शहर के पैमाने पर अव्वल बताया जाता है, लेकिन वहां की सड़कें भारी बारिश से बेहाल हैं।

Read more: इस बैंक के कस्टमर को मिलेगा बड़ा फ़ायदा! शुरू हुई नई सर्विस, लाभ पाने कैसे करें इस्तेमाल..यहां जानें 

IT hub submerged in flood: बेंगलुरु समेत कर्नाटक के कई शहरों में भारी बारिश से बाढ़ जैसे हालात हो गए हैं। घर और दुकानों से लेकर दफ्तर तक पानी से लबालब हैं। कर्नाटक में बीते दो दिन में हुई मूसालाधार बारिश से कई इलाकों में पानी भर गया है। सड़कें जलमग्न होने की वजह से लोगों का घरों से ऑफिस के लिए निकलना भी मुश्किल हो रहा है।

Read more: राशन दुकानों में हो रही घटिया चावल की आपूर्ति, इल्ली और रेंगते कीड़े का वायरल हुआ वीडियो, IBC24 की खबर का असर 

IT hub submerged in flood: बारिश और बाढ़ की वजह से कई आईटी कंपनियों का कामकाज भी प्रभावित हुआ है। सड़क पर बने डिवाइडर भी पानी में डूब गए हैं। ट्रैफिक में जाम लगा गया है। वाहनों सहित लोग जलभराव के कारण भारी संकट का सामना कर रहे हैं।

और भी लेटेस्ट और बड़ी खबरों के लिए यहां पर क्लिक करें

 
Flowers