Raju Shrivastav Health Update: Brain is Not Working Still

Raju Shrivastav Health Update: राजू श्रीवास्तव के स्वास्थ्य को लेकर आया बड़ा अपडेट, जानिए अब कैसे हैं कॉमेडी के किंग

राजू श्रीवास्तव के स्वास्थ्य को लेकर आया बड़ा अपडेट! Raju Shrivastav Health Update: Brain is Not Working Still

Edited By: , November 29, 2022 / 08:02 PM IST

नई दिल्लीः Raju Shrivastav Health Update कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव इन दिनों जिंदगी और मौत के बीच जंग लड़ रहे हैं। उन्हें लगातार डॉक्टरों की गहन निगरानी में खा गया है। हालांकि उनकी हालत में सुधार हो रही है, लेकिन अभी भी हालत चिंताजनक बनी हुई है। इसी बीच उनके स्वास्थ्य को लेकर एक और बड़ा अपडेट आया है। उनके भाई ने बताया कि राजू ने 7 सितंबर की रात 2 बजे से लेकर अगली सुबह 8 बजे तक राजू ने आंखें खोली।

Read More: चावल निर्यात पर सरकार ने लगाया 20% शुल्क, इस वजह से लिया गया ये बड़ा फैसला 

Raju Shrivastav Health Update उन्होंने ये भी बताया कि राजू को 99 डिग्री बुखार आ गया था, जिसके कारण उन्हें वेंटिलेटर पर ही रहने दिया गया। इसी के साथ बताया गया कि वेंटिलेटर के सारे पाइप संक्रमण के खतरे से बचने के लिए बदल दिए गए हैं। पिछले कुछ दिनों से राजू की तबीयत में सुधार की खबरें आ रही हैं, जिसके बाद उनके फैंस उम्मीद कर रहे हैं कि वो जल्द ठीक होकर सबके बीच लौटेंगे।

Read More: बिना PSC परीक्षा पास किए ये महिला बन गई एसडीएम! फंडा जानकर अधिकारी भी रह गए दंग 

वहीं, डॉक्टरों का कहना है कि राजू के ब्रेन के ऊपरी हिस्से तक ऑक्सीजन न पहुंचने के कारण उनका दिमाग हरकत नहीं कर रहा है। इसी बीच पिछले एक महीने में उन्हें चार बार बुखार आ चुका है। कई दिनों से कहा जा रहा था कि राजू को वेंटिलेटर से हटाया जा सकता है, लेकिन राजू के भाई के मुताबिक बार-बार बुखार आने के कारण उन्हें अब भी वेंटिलेटर पर रखा गया है। हालांकि उनका ब्लड प्रैशर, ऑक्सीजन लेवल सामान्य है। इसके अलावा उनका हार्ट और किडनी भी ठीक काम कर रहे हैं।

Read More; Free VIP Mobile Number: अब आपको भी फ्री मिल सकता है VIP मोबाइल नंबर, करना होगा ये आसान काम

गौरतलब है कि 10 अगस्त को राजू श्रीवास्तव को जिम में वर्कऑउट .करते हुए हार्ट अटैक जाया था, जिसके बाद उन्हें अस्पताल ले जाया गया था। तब से लगातार राजू की हालत नाजुक बनी हुई है। उनके दोस्त, परिवार और फैंस राजू के ठीक होने के लिए लगातार प्रार्थना कर रहे हैं।

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक