कैद से भाग रहा था नाबालिग से गैंगरेप और हत्या का आरोपी, पुलिस ने मार दी गोली | Rape-murder accused tries to escape from police custody, shot

कैद से भाग रहा था नाबालिग से गैंगरेप और हत्या का आरोपी, पुलिस ने मार दी गोली

कैद से भाग रहा था नाबालिग से गैंगरेप और हत्या का आरोपी, पुलिस ने मार दी गोली

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:46 PM IST, Published Date : July 2, 2021/10:38 am IST

मोरीगांव (असम), दो जुलाई (भाषा) मोरीगांव जिले के भूरागांव में नाबालिग बच्ची के साथ कथित सामूहिक बलात्कार और उसकी हत्या के मामले के मुख्य आरोपी ने शुक्रवार को तड़के पुलिस की हिरासत से भागने का प्रयास किया और इस दौरान पुलिस द्वारा चलायी गयी गोली लगने से वह घायल हो गया है। मोरीगांव की पुलिस अधीक्षक अपर्णा नटराजन ने बताया कि पुलिस दल आरोपी सैयद अली को मौका-ए-वारदात और मोरीगांव-भूरागांव पीडब्ल्यूडी रोड पर स्थित गासरगौरी लेकर गए थे। वहां जब पुलिस उसे एक कार से दूसरी कार में बैठा रही थी, तभी आरोपी ने भागने का प्रयास किया।

read more:  गुजराती फिल्मों के अभिनेता अरविन्द राठौड़ का 83 वर्ष की आयु में निधन

उन्होंने कहा, ‘‘देर रात करीब दो बजे आरोपी ने पुलिस हिरासत से भागने का प्रयास किया। पुलिस ने इस दौरान दो गोलियां चलायीं, जिसमें वह घायल हो गया।’’ पुलिस अधीक्षक ने बताया कि घायल आरोपी को गौहाटी मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मोरीगांव जिले में नौ साल की बच्ची के साथ सामूहिक बलात्कार के मामले के मुख्य आरोपी, 65 वर्षीय अली को 27 जून को गिरफ्तार किया गया।

read more: Shivraj Singh Reply on Rahul Gandhi’s tweet : अज्ञानता खत्म करने को…

पीड़िता का शव 20 जून को ब्रह्मपुत्र नदी के पास जूट के खेत में मिला। संदेह है कि सामूहिक बलात्कार के बाद उसकी हत्या कर दी गयी। असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्व सरमा और राज्य के पुलिस महानिदेशक 25 जून को भूरागांव गए और जांच में हुई प्रगति की समीक्षा की थी। बच्ची के माता-पिता के साथ भेंट के दौरान मुख्यमंत्री ने उन्हें शीघ्र न्याय दिलाने का आश्वासन दिया था।

read more: शादी के बाद इस अभिनेत्री की मुसीबत बढ़ी, ईडी ने FEMA मनी लॉन्ड्रिंग…