rape with 16 year old girl and then second time gang rape in lalitpur up

16 साल की लड़की के साथ पहले रेप और फिर दूसरी बार गैंगरेप, मुंहबोली चाची ने भी दिया साथ, पकड़ रखी थी बच्ची के घुटने

Gang raped news : पुलिस की लाख कोशिश के बावजूद अपराधिक घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही हैं। एक के बाद एक लगातार इस तरह की घटनाए घट ....

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:06 PM IST, Published Date : October 4, 2022/7:35 pm IST

Gang raped news : पुलिस की लाख कोशिश के बावजूद अपराधिक घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही हैं। एक के बाद एक लगातार इस तरह की घटनाएं घट रही हैं। पुलिस लोगों को लगातार जागरूक कर रही है। इसके बाद भी क्राइम की वारदातें नहीं थम रही हैं। नया मामला उत्तर प्रदेश के ललितपुर जिले का है। ललितपुर जिले में 16 साल की नाबालिग के साथ पहले रेप किया गया और फिर दूसरी बार वह गैंगरेप का शिकार हो गई। इस वारदात के सामने आने के बाद पुलिस महकमे में हड़कंप मचा हुआ है। पीड़िता को गंभीर हालत में जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया।

यह भी पढ़ें :  बंपर कमाई का गोल्डन चांस! ये कंपनी ला रही है IPO, ऐसे चेक करें प्राइस बैंड

लड़की की ज्यादा तबीयत ज्यादा बिगड़ने पर डॉक्टरों ने उसे झांसी मेडिकल कॉलेज में रेफर कर दिया। पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है। पुलिस का कहना है जल्द ही घटना में शामिल सभी आरोपी जेल की सलाखों के पीछे होंगे। पीड़िता के परिजनों ने पुलिस को बताया कि तीन माह पूर्व एक युवक ने षडयंत्र के तहत उसकी बेटी के साथ रेप की घटना को अंजाम दिया था। इसमें पीड़िता की रिश्ते में लगने वाली उसकी चाची भी शामिल थी। इस दौरान उसका वीडियो बनाया गया और ब्लैकमेल कर उसके साथ कई बार रेप किया गया।

यह भी पढ़ें : पड़ोसी पर फिदा थी पत्नी, पति ने किया विरोध तो दी ऐसी खौफनाक सजा, जिसे सुनकर कांप उठेगी आपकी रूह

इसके बाद गांव के चार लोगों ने उसके साथ गैंगरेप किया। इस वारदात में भी लड़की की रिश्ते में लगने वाली चाची शामिल रही। पीड़िता की मां ने बताया कि गैंगरेप के दौरान रिश्ते में लगने वाली चाची ने बच्ची के घुटने पकड़े थे। पीड़िता की मां ने बताया, “लड़की की हालत बेहद खराब है। लगातार खून बह रहा है। उसके बचने की उम्मीद बेहद कम है। वो हमें खून से लथपथ पड़ी मिली थी। एंबुलेंस से बेटी को अस्पताल लेकर गए थे। अगर बेटी को कुछ हो जाता है, तो वो डीएम और जज के घर के सामने धरने देंगे।” पुलिस मामले की जांच कर रही है।

यह भी पढ़ें : Womens T20 World Cup 2023 Schedule: महिला टी20 वर्ल्ड कप का शेड्यूल जारी, इस टीम से होगा इंडिया का पहला मुकाबला 

और भी है बड़ी खबरें…

 

 
Flowers