Rape in jungle

बॉयफ्रेंड के साथ जंगल घूमने गई थी लड़की, गुंडों ने किया ऐसा काम, मामला जान दहल जाएगा दिल

Rape in jungle बॉयफ्रेंड संग जंगल में घूमने गई लड़की के साथ हैवानियत: अर्धनग्न हालत में भागती रही, दिल दहला देगी राजस्थान की ये घटना

Edited By :   Modified Date:  May 8, 2023 / 10:41 AM IST, Published Date : May 8, 2023/10:40 am IST

Rape in jungle: झालावाड़। राजस्थान के झालावाड़ जिले से रोंगटे खड़े करने वाली खबर है। यहां 20 साल की एक युवती के साथ इतनी बेरहमी की गई जिसे जानकर आपकी रूह भी कांप उठेगी। इतना हीं नहीं युवती के साथ बुरी तकह से मारपीट तो की गई इसी के साथ उसका रेप भी किया गया। लड़की का कसूर सिर्फ इतना ही था कि वह अपने बॉयफ्रेंड के साथ थोड़ा समय बिताने के लिए जंगल की ओर गई थी। उस जंगल की ओर अक्सर लोग जाते थे, लेकिन इस बार जंगल से हैरान करने वाली खबर आई। इस शर्मनाक घटना का महिला थाना पुलिस ने केस दर्ज किया है ।

गुंडे की पड़ी गंदी नजर

Rape in jungle: आकाशवाणी के नजदीक कोठियाझील के जंगलों में अक्सर लोग घूमने-फिरने और टहलने जाते हैं। देर शाम एक प्रेमी जोड़ा भी वहां गया था। उस समय वहां ज्यादा लोग नहीं थे। लड़का और लड़की एक दूसरे के हाथ में हाथ थामें बातें कर रहे थे, इसी दौरान वहां एक गुंडा आया उसने लड़का और लड़की का वीडियो बना लिए। जिसके बाद यह वीडियो डिलीट करने के एवज में 10 हजार रुपए की मांग की।

वीडियो के एवज में पैसों की मांग

Rape in jungle: लड़की के प्रेमी ने रुपए नहीं होने की बात कही तो गुंडे ने रुपए लेकर आने की धमकी दी, नहीं तो वीडियो वायरल करने के लिए कहा। लड़का वापस शहर की ओर गया और 10 हजार रुपए लेकर आया, लेकिन तब तक उसकी प्रेमिका और वह गुंडा लापता हो चुके थे। बाद में पता चला कि नजदीक ही कोटा रोड पर उसकी प्रेमिका लगभग अधमरी हालत में मिली है। पुलिस ने तुरंत कार्रवाई की। लड़की को अस्पताल में भर्ती कराया और उसके दिए बयानों के आधार पर आरोपी को भी गिरफ्तार कर लिया। अब लड़की के बयान दर्ज किए गए हैं।

गुंडे ने की दरिंदगी

Rape in jungle: गुंडे ने लड़की के साथ दरिंदगी की जिसका उसने विरोध किया तो उसके साथ मारपीट की गई। लड़की जान बचाने के लिए जंगल में भागी तो उसे लगभग निर्वस्त्र कर दिया गया। फिर अधमरी हालत में सड़क किनारे फेंककर फरार हो गया।। इस पूरे घटनाक्रम में एसपी रिचा तोमर ने कहा कि मामला बेहद गंभीर है। आरोपी को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस सख्त केस दर्ज कर रही है। पीड़ित और आरोपी पक्ष की पहचान जाहिर नहीं की गई है। उधर इस पूरे मामले में सामने आया कि जिस आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार किया था और उसे थाने की हवालात में बंद किया गया था। वह आरोपी थाने में मौजूद 8 पुलिसकर्मियों को चकमा देकर फरार हो गया। अब पूरे जिले की पुलिस उसकी तलाश कर रही है।

ये भी पढ़ें- ‘2020 में ही गिर जाती मेरी सरकार, लेकिन वसुंधरा राजे और अर्जुन मेघवाल बने संकट मोचक’ सीएम गहलोत के बयान के बाद गरमाई राजनीति

ये भी पढ़ें- इस खास राजयोग का हो रहा निर्माण, इन तीन राशियों के लिए बेहद शुभ, धनलाभ-तरक्की और प्रतिष्ठा में होगी वृद्धि

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें