rape with Dalit girl and murder in badaun UP

‘दलित लड़की का रेप कर मार डाला’, गिरफ्तार आरोपी बोला- वो मुझे दुष्कर्म करते हुए पहचान ली थी, इसलिए मुंह में मिट्‌टी भरकर सुला दी मौत की नींद

Badaun Dalit girl rape and murder case : यूपी के लखीमपुर के बाद अब बदायूं में दलित लड़की की रेप के बाद हत्या कर दी गई।

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:48 PM IST, Published Date : September 18, 2022/8:14 pm IST

Badaun Dalit girl rape and murder case : यूपी के लखीमपुर के बाद अब बदायूं में दलित लड़की की रेप के बाद हत्या कर दी गई। बताया जाता है कि लड़की शुक्रवार की रात से ही गायब थी। इस मामले में लड़की की मां ने पुलिस पर भी गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि अगर चौकी पर तैनात स्टाफ लापरवाही न करता तो आज मेरी बेटी जिंदा होती। चौकी वालों ने मेरी बेटी को मरवा दिया।” लड़की की उम्र 16 साल थी। फैजगंज बेहटा इलाके के एक गांव में मां, पिता और भाई के साथ रहती थी।

शनिवार सुबह  11 बजे लड़की का शव मिला। रविवार सुबह पुलिस ने आरोपी जितेंद्र की गिरफ्तार कर ली। आरोपी ने रेप और हत्या की बात कबूल ली है। उसने पुलिस को बताया कि वो शराब के नशे में था। रेप के बाद मुंह में मिट्‌टी भरकर उसे दबा दिया। दम घुट गया। थोड़ी देर में लड़की की मौत हो गई।

यह भी पढ़ें :  प्लानिंग करके शिक्षक को उतारा मौत के घाट, दो दिन बाद पुलिस ने भेजा हवालात… यहां का है मामला

शनिवार को गांव के लोगों को आसफपुर रेलवे स्टेशन के पीछे एक लड़की की लाश दिखी। उन्होंने तुरंत पुलिस को सूचना दी। पुलिस मौके पर पहुंची तो लड़की के कपड़े अस्त-व्यस्त थे। उसके मुंह में मिट्‌टी भरी हुई थी। चेहरा भी पूरा मिट्‌टी से सना था। कुछ ग्रामीणों ने शव की शिनाख्त कर ली। उन्होंने परिवार के बारे में बताया। वहां भीड़ बढ़ती जा रही थी। पुलिस सूत्रों ने बताया कि पुलिस को डर था कि कहीं कोई बवाल न शुरू हो जाए।

यह भी पढ़ें :  आलिया को नजरअंदाज कर ट्रोल हुए रणबीर, अब सोशल मीडिया पर शेयर की प्राइवेट मोमेंट की तस्वीर, लोगों ने कहा…

मृतक की मां ने कहा, “मेरी बेटी मानसिक रूप से कमजोर थी। वो अक्सर गांव में घूमने के लिए चली जाती थी। उस दिन यानी शुक्रवार को भी ऐसा ही हुआ था। बेटी गई थी, लेकिन वापस नहीं लौटी। काफी देर नहीं लौटी तो हमने गांव में तलाश शुरू की। आस-पास के लोगों से पूछताछ की, लेकिन उसका पता नहीं चला। हम चौकी पर भी गए। वहां पुलिस को बेटी के लापता होने के बारे में बताया। उन्होंने कोई कार्रवाई नहीं की। “