Rape with many women dead body hospital peon disgusting act

मुर्दाघर में कई महिलाओं की डेड बॉडी के साथ किया रेप, खींची न्यूड तस्वीरें, अस्पताल के चपरासी की घिनौनी हरकत जानकर चौंक जाएंगे आप

Shocking News , rape with many women dead body: सेक्स के लिए लोग कुछ भी करने को तैयार रहते हैं। वह इस काम को करने के...

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:38 PM IST, Published Date : November 12, 2022/9:23 pm IST

Karnataka Shocking News, Rape with many women dead body: सेक्स के लिए लोग कुछ भी करने को तैयार रहते हैं। वह इस काम को करने के लिए मुर्दों को भी नहीं छोड़ते। आप ये खबर सुनकर चौंक गए होंगे, लेकिन ऐसा हुआ है। इस तरह का नया मामला कर्नाटक में देखने को मिला है।  यहां के मदिकेरी में एक चौंका देने वाले मामले ने सभी को हैरान कर दिया है। अस्पताल के चपरासी की घिनौनी हरकत का मामला सुर्खियों में छाया हुआ है। आरोपी शख्स मदिकेरी शहर के एक अस्पताल में काम करता था। पुलिस के मुताबिक मदिकेरी जिला अस्पताल में चपरासी का काम करने वाले आरोपी सैयद ने मोर्चरी में महिलाओं की डेड बॉडी की नग्न तस्वीरें क्लिक की। मामले का खुलासा होने के बाद से आरोपी फरार है। पुलिस ने आरोपी की तलाश शुरू कर दी है।

read more : Police Transfer: पुलिस विभाग में बड़ी प्रशासनिक सर्जरी, 30 IPS और 3 PPS का हुआ ट्रांसफर, राज्य सरकार ने जारी किया आदेश, यहां देखें लिस्ट 

Karnataka Shocking News, Rape with many women dead body: मोर्चरी में तस्वीरें लेने के खिलाफ एक हिंदू संगठन ने इस संबंध में आरोपी के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी। सैयद शिकायत दर्ज होने के बाद फरार हो गया और उसने अस्पताल के अधिकारियों को अपना इस्तीफा भी सौंप दिया। कुछ रिपोर्ट्स में यह भी बताया गया है कि आरोपी ने अस्पताल के मुर्दाघर में यौन संबंध भी बनाए। हिंदू जागरण फोरम ने अस्पताल के डीन डॉक्टर करयप्पा से शिकायत की है कि मुर्दाघर के अटेंडेंट सैयद हुसैन ने अस्पताल की महिला स्टाफ को मुर्दाघर में बुलाया और उनका यौन शोषण किया। इसके अलावा सैयद हुसैन पर मुर्दाघर में आने वाली महिलाओं के नग्न शवों की फोटो क्लिक करने का भी आरोप है। आरोपी के फोन में कई मृत महिलाओं की नग्न तस्वीरें मिली हैं।

read more :  Gold-Silver Price Today: सोने की कीमतों में उछाल, चांदी हुई सस्ती, जानें गोल्ड-सिल्वर का ताजा भाव 

महिला स्टॉफ को करता था परेशान

Karnataka Shocking News, Rape with many women dead body:  रिपोर्ट्स में बताया गया है कि अस्पताल की महिला स्टाफ को शवगृह में सेक्स के लिए आने का आमंत्रण देने वाले कॉल रिकॉर्ड भी आरोपी के मोबाइल फोन में मिले। ऐसे में शक है कि उसने शवगृह में कई महिलाओं के साथ संबंध बनाए। आरोपी सैयद ने हाल ही में अस्पताल की एक महिला स्टाफ के घर में घुसने की कोशिश की थी। स्थानीय लोगों ने आरोपी को दबोच लिया था और उसका मोबाइल फोन छीन लिया था। जिसके बाद सैयद की घिनौनी हरकतों के बारे में खुलासा हो सका।

read more : दिनदहाड़े नेशनल रेसलिंग खिलाड़ी का अपहरण, घटना की वारदात CCTV फुटेज में कैद