राजस्थान का सियासी बवाल: बागी विधायक बिना शर्त पार्टी से मांग सकते हैं माफी, कांग्रेस के वरिष्ठ नेतृत्व से किया संपर्क | Rebel MLAs can demand an unconditional apology from the party, contacted senior Congress leadership

राजस्थान का सियासी बवाल: बागी विधायक बिना शर्त पार्टी से मांग सकते हैं माफी, कांग्रेस के वरिष्ठ नेतृत्व से किया संपर्क

राजस्थान का सियासी बवाल: बागी विधायक बिना शर्त पार्टी से मांग सकते हैं माफी, कांग्रेस के वरिष्ठ नेतृत्व से किया संपर्क

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:11 PM IST, Published Date : August 10, 2020/9:10 am IST

जयपुर। राजस्थान में मचे सियासी बवाल के बीच अब खबर मिल रही है कि कुछ बागी विधायक कांग्रेस के वरिष्ठ नेतृत्व से मिले हैं। जिसमें कुछ बागी विधायक लौटने को तैयार हैं। सूत्रों के मुताबिक पार्टी ने बिना शर्त माफी मांगने की बात कही है। वहीं कहा यह भी जा रहा है कि कांग्रेस विधायकों ने सचिन पायलट के खिलाफ कार्रवाई की जाए।

Read More News: टीचर की शर्मनाक करतूत, 9 साल की बच्ची से किया दुष्कर्म का प्रयास, पुलिस ने दबोचा

सूत्रों से मिली खबर के अनुसार कांग्रेस विधायकों ने विधायक दल की बैठक में सचिन पायलट और अन्य बागी विधायकों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है। प्रदेश कांग्रेस प्रभारी विनाश पांडे ने भी अपने बयान में स्पष्ट किया है वे पार्टी आलाकमान के सामने बागी विधायकों की वकालत नहीं करेंगे। 

Read More News: पूर्व सीएम कमलनाथ की बीजेपी को खुली चेतावनी, बंद करें घृणित राजनीति नहीं तो.

वहीं आज सूत्रों से यह खबर मिली है कि राजस्थान कांग्रेस के कुछ बागी विधायकों ने पार्टी से संपर्क किया है। उनमें से कुछ वरिष्ठ नेतृत्व से भी मिले हैं और पार्टी द्वारा बिना शर्त माफी मांगने के लिए कहा गया है, जिसके बाद वे शीर्ष नेतृत्व से मिलने और शिकायतों को व्यक्त करने के लिए स्वतंत्र हैं।

Read More News:राजधानी में 117 तो इस जिले में मिले 208 नए कोरोना संक्रमित मरीज, सभी को अस्पताल में कराया जा रहा भर्ती

इधर भाजपा की भी रणनीति अब कांग्रेस जैसी नजर आ रही है। बीजेपी ने भी 11 अगस्त को अपने विधायकों को जयपुर के एक होटल में ठहराएगी। इसी दिन शाम चार बजे विधायक दल की बैठक होगी। वहीं, बसपा हाईकोर्ट के फैसले के बाद तय करेगी कि विधायकों को कब तक होटल में रखना है। अगर निर्णय कांग्रेस के खिलाफ आता है तो भाजपा विधायक अविश्वास प्रस्ताव लाकर बहुमत परीक्षण की मांग करेंगे।

Read More News: देश में बीते 24 घंटे में मिले 62,064 नए मरीज, 1,000 से ज्यादा मरीजों की मौत

 
Flowers