relationship-tips Girls fall in love with these habits boys

लड़कों की इन आदतों पर फिदा हो जाती हैं लड़कियां! जल्दी से दोस्ती करनी तो जान लें ये टिप्स

Relationship Tips : लड़कियों से दोस्ती करने के चक्कर में कई बार लड़के ऐसी गलती कर बैठते हैं, जिससे वे काफी परेशान रहते हैं।

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:34 PM IST, Published Date : July 6, 2022/12:06 am IST

Relationship Tips : लड़कियों से दोस्ती करने के चक्कर में कई बार लड़के ऐसी गलती कर बैठते हैं, जिससे वे काफी परेशान रहते हैं। दूसरे को  भी अपनी कहानी बताकर बोर करते रहते हैं। आपको भी जान लेना चाहिए कि वो कौन सी आदते हैं जो लड़कियों को बहुत अच्छी लगती हैं? कुछ लड़के सोचते हैं कि लड़कियों से बातें करना आसान होता है लेकिन यह सच नहीं है।>>*IBC24 News Channel के WhatsApp  ग्रुप से जुड़ने के लिए  यहां Click करें*<<

दरअसल, लड़कियां बात करते समय बहुत सारी चीजें नोटिस करती हैं। वो लड़कों के बॉडी लैंग्वेज से ही समझ जाती हैं कि लड़का कैसा है? लड़के अक्सर ये जानने की कोशिश करते हैं कि लड़कियों को कौन सी बातें पसंद हैं और उनको ऐसा क्या करना चाहिए कि लड़कियां उनके ऊपर फिदा हो जाएं। लड़कियां, लड़कों की किन आदतों को पसंद  करती हैं, आइए इस बारे बताते हैं।

read more : 7th Pay Commission Update: केंद्रीय कर्मचारियों की बल्ले-बल्ले, 3 तरफ से होगी ‘पैसों की बारिश, एक झटके में हो जाएंगे मालामाल

  1. कुछ लड़के ऐसे होते हैं जिन्हें लड़की के सामने अपने दिल की बात कहने में बहुत शर्म आती है, ऐसे लड़कों को लड़कियां पसंद नहीं करती हैं। दरअसल लड़कियों को कॉन्फिडेंट लड़के पसंद आते हैं। साफ है कि अगर आप लड़की के सामने कॉन्फिडेंस दिखाएंगे तो वो आपको पसंद करेगी।
  2. हंसी-मजाक करने वाले लोग हर किसी पसंद आते हैं। अगर कोई हंसी मजाक नहीं करे तो ऐसे शख्स के साथ समय बिताना बोरिंग लगने लगता है। लड़कियां ऐसे लड़कों को पसंद करती हैं जो अधिकतर समय हंसता रहता है और अपने आसपास के लोगों को हंसाता रहता है।
  3.  लड़कियों को उनकी बातें सुनने वाले लड़के काफी पसंद आते हैं। लड़कियां काफी इमोशनल होती हैं। जो चीजें उनके पक्ष में नहीं होती हैं, कई बार वो उसके बारे में सोचने में ही काफी समय बिता देती हैं। अगर आप लड़की की बात सुनेंगे तो आप उसकी पसंद बन सकते हैं।
  4. लड़के कई बार जहां रहते हैं वहां की साफ-सफाई और खुद को साफ रखने में लापरवाही करते हैं। कुछ लोग तो हर दिन नहाते भी नहीं हैं। ऐसे में लड़कों की ये बात लड़कियों को बिल्कुल भी पसंद नहीं आती है।
  5. ज्यादातर लड़कियां ऐसे लड़कों को पसंद करती हैं जो अपनी फिटनेस पर ध्यान देते हैं। अधिकतर लड़कियों को ऐसा लगता है कि अगर लड़का अपनी फिटनेस के लिए इतनी केयर कर रहा है तो वो उनकी कितनी केयर करेगा।
  6. लड़कियां कई बार सामने वाले के ड्रेसिंग सेंस को भी नोटिस करती हैं। अगर आप डेटिंग शुरू कर चुके या फिर करने वाले हैं तो आपको इस बात का खास ध्यान रखने की जरूरत है। ड्रेसिंग सेंस से लड़कियां ये अंदाजा लगाने की कोशिश करती हैं कि लड़का अपने ऊपर कितना ध्यान देता है।

read more : Video: केजरीवाल ने मारा फिल्म दीवार का डायलॉग, बोले- BJP के पास ED है, CBI है और दिल्ली वालों के पास…

बड़ी और ताजा खबरों से अपडेट रहने के लिए यहां करें क्लिक

 

relationship-tips-for-beginners-girls-may-attract-to boy

Girls fall in love with these habits boys