कोरोना के संकट की घड़ी में रिलायंस इंडस्ट्रीज ने बढ़ाया सहयोग, ऐसे कर रहा मदद | Reliance Industries extended support in Corona's crisis

कोरोना के संकट की घड़ी में रिलायंस इंडस्ट्रीज ने बढ़ाया सहयोग, ऐसे कर रहा मदद

कोरोना के संकट की घड़ी में रिलायंस इंडस्ट्रीज ने बढ़ाया सहयोग, ऐसे कर रहा मदद

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:52 PM IST, Published Date : March 24, 2020/6:34 am IST

मुंबई। कोरोना वायरस के इस संकट से निकलने के लिए केंद्र और राज्य सरकारें एक साथ मिलकर काम कर रही है। इस बीच रिलायंस इंडस्ट्रीज ने भी मदद का हाथ बढ़ाया है। कंपनी ने एक साथ कई ऐसे कार्ययोजना को लागू किया है, जिससे ​की कोरोना वायरस के मरीजों को मदद मिल सके।

Read More News: कोरोना वायरस: मंत्री रमेश पोखरियाल का बयान, देश के 645 स्कूलों में बनेंगे अस्था

रिलायंस ने एक लाख मास्क प्रतिदिन करने उत्पादन करने, कोविड 19 के मरीजों को ले जाने वाले वाहनों को मुफ्त ईंधन देने तथा विभिन्न शहरों में मुफ्त भोजन उपलब्ध कराने की घोषणा की है। इसके अलावा मरीजों के लिये 100 बेड वाली एक इकाई स्थापित की है। रिलायंस इंडस्ट्रीज ने यह भी कहा कि इस स्थिति में अगर काम रूकता है फिर भी कंपनी सभी कर्मचारियों को पूरा वेतन देगी।

Read More News: आप मेरे भगवान हैं- घर पर सुरक्षित रहें, चित-परिचित अंदाज 
रिलायंस फाउंडेशन उन लोगों को मुफ्त में खाना उपलब्ध कराएगी जिनकी इस महामारी के कारण आजीविका प्रभावित हुई है। एक बयान में कहा कि मरीजों को ले जाने वाले आपातकालीन वाहनों को मुफ्त में ईंधन उपलब्ध कराएगी। रिलायंस जियो सोशल मीडिया में भी हैशटैग कोरोना हारेगा जीतेगा इंडिया अभियान चला रहा है। जिस पर लोगों काफी पसंद कर रहे हैं।

Read More News: राहत की खबर, चीन में शोधकर्ताओं ने कोरोना से लड़ने वाले 6