Richa Chadha controversy

Galwan tweet: ऋचा चड्ढा के सपोर्ट में खड़े हुए प्रकाश राज, अक्षय कुमार को कही ये बात

गलवान घाटी ट्वीट मामले में रिचा चड्ढा को खूब ट्रोल किया जा रहा हैं। हालाकि कि रिचा ने अपने ट्वीट के लिए माफी मांग ली है लेकिन कल रात को अक्षय के ट्वीट से सिनेमा जगत के लोगों को भी ट्रोलिंग लिस्ट में नाम शामिल हो गया था। अक्षय ने रिचा के ट्वीट पर सेना को लेकर टिप्पणी की निंदा की थी।

Edited By :   Modified Date:  December 4, 2022 / 01:30 AM IST, Published Date : December 4, 2022/1:30 am IST

Richa Chadha controversy: गलवान घाटी ट्वीट मामले में रिचा चड्ढा को खूब ट्रोल किया जा रहा हैं। हालाकि कि रिचा ने अपने ट्वीट के लिए माफी मांग ली है लेकिन कल रात को अक्षय के ट्वीट से सिनेमा जगत के लोगों को भी ट्रोलिंग लिस्ट में नाम शामिल हो गया था। अक्षय ने रिचा के ट्वीट पर सेना को लेकर टिप्पणी की निंदा की थी। जिसके बाद आज रिचा चड्ढा के सपोर्ट में सिनेमा जगत के लीजेंडरी एक्टर प्रकाश राज ने बात कही हैं। प्रकाश राज ने रिचा को अक्षय कुमार की तुलना में देश और समाज के लिए ज्यादा सही बताया हैं उसके साथ ही उन्होने कारण भी कुछ कारण भी बताए हैं।

Read More: MP Cooperative Bank Recruitment 2022: सहकारी बैंक में क्लर्क समेत इन पदों पर निकली है बंपर वैकेंसी, मिल रही मोटी सैलरी, जल्द करें अप्लाई

अक्षय कुमार ने ये किया था ट्वीट

Richa Chadha controversy रिचा चड्डा को लेकर अक्षय कुमार ने ट्वीट कर बात कही थी। जिसमें उन्होने ट्वीट को लेकर काफी विरोध जाहिर किया हैं। ट्वीट में यह भी जहर आता दिख रहा हैं कि वे सिर्फ ट्वीट को लेकर बात नहीं रह हैं अपितु रिचा को लेकर भी बात कर रह हैं। अक्षय ने अपने ट्वीट में लिखा कि देख कर बड़ा दुख हो रहा है कि कोई सेना को बारे में ऐसा में ऐसा बोल रहा हैं। हमे यह याद रखना चाहिए कि सेना है तभी हम हैं। इतना इतना अहसान फरामोस कैसे हो सकता हैं। हमे देश को लेकर एहसान फरामोस नहीं होना चाहिए। आगे एक्टर ने ऐसा ना करने के लिए हांथ जोड़ने वाला इमोजी भी बनाया था।

प्रकाश राज ने किया रिचा चड्डा को सपोर्ट

अक्षय कुमार के ट्वीट के वायरल होते ही ये जानकारी प्रकाश राज तक पहुंची तब उन्होने ट्वीट कर अक्षय के लिए कहा कि सर आपसे ये उम्मीद कतई नहीं थी। आपने जो कहा वो बिलकुल सही नहीं हैं। आप जैसे लोगों की तुलना में रिचा चड्डा इस देश के लिए ज्यादा माएने रखती है। आगे प्रकाश राज ने रिचा को सपोर्ट करते हुआ कहा कि हम आपके साथ है। हम जानते हैं कि आपने क्या कहने की कोशिश कर रही हैं।

Read More: ‘हेलीकॉप्टर से घर आए मेरी बहू’… पिता की इच्छा को बेटे ने किया पूरा, लेकिन रह गई इस बात की कसक 

 
Flowers