7 people died in Road Accident In Bihar

Road Accident : खड़े ट्रक से टकराई तेज रफ़्तार स्कॉर्पियो, सात लोगों की हुई मौत, पांच की हालत गंभीर

Road Accident In Bihar : बिहार के रोहतास जिले में बड़ा हादसा हुआ है। यहां एक स्कॉर्पियो गाड़ी बैलेंस बिगड़ने के बाद हाइवे

Edited By :   Modified Date:  August 30, 2023 / 10:39 AM IST, Published Date : August 30, 2023/9:58 am IST

पटना : Road Accident In Bihar: बीते कुछ समय में सड़क पर होने वाले हादसों की संख्या में बढ़ोतरी हुई है। हर राज्य से आए दिन सड़क हादसों की कई खबरें सामने आती है। इसी बीच बिहार के रोहतास जिले में बड़ा हादसा हुआ है। यहां एक स्कॉर्पियो गाड़ी बैलेंस बिगड़ने के बाद हाइवे के किनारे खड़े ट्रक में जा घुसी। इससे सात लोगों की जान चली गई। वहीं पांच लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। सूचना के बाद पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से घायलों को अस्पताल पहुंचाया। वहीं शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिए।

यह भी पढ़ें : Griha Lakshmi Yojana: महिलाओँ को रक्षाबंधन पर बड़ा तोहफा देगी कांग्रेस सरकार, कर्नाटक के लिए रवाना हुए राहुल गांधी

इस कारण हुआ हादसा

Road Accident In Bihar:  जानकारी के अनुसार, यह हादसा शिवसागर में हाइवे पर हुआ है। हादसे का शिकार हुए लोग झारखंड की राजधानी रांची से स्कॉर्पियो से अपने गांव लौट रहे थे। सभी मृतक कैमूर के कुडारी गांव के रहने वाले थे। रास्ते में स्कॉर्पियो चालक को नींद की झपकी आ गई। इससे गाड़ी अनियंत्रित हो गई और हाइवे के किनारे खड़े ट्रक में पीछे से जा घुसी। हादसे का शिकार हुई स्कॉर्पियो में कुल 12 लोग सवार थे।

यह भी पढ़ें : Rakhi Shubh Muhurat : आज या कल कब बांधे भाई की कलाई पर राखी, शुभ मुहूर्त से लेकर सबकुछ जानें यहां 

आसपास के लोगों ने पुलिस को दी जानकारी

Road Accident In Bihar:  स्कॉर्पियो के ट्रक में टकराने से सात लोगों की मौत हो गई है। वहीं अन्य पांच लोग घायल हो गए। आसपास के लोगों ने देखा तो घटना की जानकारी पुलिस को दी। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने घटना का जायजा लिया और शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजे। पुलिस ने घटना की जानकारी मृतकों के परिजनों को दे दी है। वहीं घायलों को इलाज के लिए तुरंत अस्पताल पहुंचाया।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें