Sanjay Dutt Visit Jamnagar: बॉलीवुड के खलनायक संजय दत्त पहुंचे जामनगर, अंबानी परिवार के वेडिंग फंक्शन में होंगे शामिल |

Sanjay Dutt Visit Jamnagar: बॉलीवुड के खलनायक संजय दत्त पहुंचे जामनगर, अंबानी परिवार के वेडिंग फंक्शन में होंगे शामिल

Sanjay Dutt Visit Jamnagar: बॉलीवुड के खलनायक संजय दत्त पहुंचे जामनगर, अंबानी परिवार के वेडिंग फंक्शन में होंगे शामिल

Edited By :   Modified Date:  March 3, 2024 / 03:34 PM IST, Published Date : March 3, 2024/3:34 pm IST

गुजरात। Sanjay Dutt Visit Jamnagar: मुकेश अंबानी और नीता अंबानी के सबसे छोटे बेटे अनंत अंबानी की प्री-वेडिंग फेस्टिवल 1-3 मार्च तक गुजरात के जामनगर में मनाए जा रहे हैं। सिर्फ बॉलीवुड ही नहीं बल्कि, दुनियाभर की मशहूर हस्तियों से अगले तीन दिनों तक जामनगर गुलजार रहने वाला है। अनंत और राधिका के प्री वेडिंग फंक्शन में बॉलीवुड के तमाम सितारे और कई जानी मानी हस्तियां भी गुजरात के जामनगर पहुंचे हैं।

Read More: Akshay Kumar Dance Video:अनंत राधिका के प्री-वेडिंग फंक्शन में अक्षय ने दिया धमाकेदार एनर्जेटिक परफॉर्मेंस, खुश होकर मुकेश अंबानी ने लगाया गले

Sanjay Dutt Visit Jamnagar: इस बॉलीवुड के खलनायक संजय दत्त जामनगर भी जामनगर पहुंचे हैं। यहां वे अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के प्री वेडिंग सेरेमनी में शामिल होंगे। बता दें कि सिर्फ बॉलीवुड ही नहीं बल्कि, दुनियाभर की मशहूर हस्तियों से अगले तीन दिनों तक जामनगर गुलजार रहने वाला है। अनंत और राधिका के प्री वेडिंग फंक्शन में बॉलीवुड के तमाम सितारे और कई जानी मानी हस्तियां भी गुजरात के जामनगर पहुंचे हैं। तीन दिवसीय इस समारोह में सभी सितारों ने इस संगीत नाइट को खूब इंजॉय किया।

 

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp