Satyendra Jain massage Video

‘तिहाड़ जेल में केजरीवाल सरकार ने खोल रखा है मसाज पार्लर’ मंत्री सत्येंद्र जैन करवा रहे मसाज, वीडियो वायरल

वीडियो में सत्येंद्र जैन मसाज करवाते हुए नजर आ रहे हैं, ये घटना जेल में लगे सीसीटीवी में कैद हो गई! Satyendra Jain massage Video

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:22 PM IST, Published Date : November 19, 2022/10:21 am IST

नई दिल्ली: Satyendra Jain massage Video मनी लॉन्ड्रिंग से जुड़े कथित मामले में जेल में बंद केजरीवाल सरकार के मंत्री सत्येंद्र जैन का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो जेल के अंदर का बताया जा रहा है। इस वीडियो में सत्येंद्र जैन मसाज करवाते हुए नजर आ रहे हैं। सत्येंद्र जैन का ये घटना जेल में लगे सीसीटीवी में कैद हो गई और जमकर वायरल हो रही है।

Read Mroe: बड़ा हादसा: निर्माणाधीन पुल का हिस्सा भरभराकर गिरा, एक की मौत, CM ने जताया दुख

Satyendra Jain massage Video मिली जानकारी के अनुसार ये वीडियो 13 सितंबर, 2022 का बताया जा रहा है। तिहाड़ जेल के सेल-4 ब्लॉक A की ये सीसीटीवी फुटेज है। इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि सत्येंद्र जैन बेड पर लेटकर किताब पढ़ रहे हैं और एक आदमी उनके पैरों पर तेल लगाकर मसाज कर रहा है।

Read More: गुजरात विधानसभा चुनाव: 89 सीट के लिए 788 उम्मीदवार मैदान में, 70 महिलाएं भी हैं शामिल

बता दें कि ED ने जेल में सत्येंद्र जैन को VIP ट्रीटमेंट की बात कही थी। ED ने अपने हलफनामे में जैन को मसाज की सुविधा मिलने का आरोप लगाया था। ईडी ने कहा था कि सत्येंद्र जैन को हेड मसाज, फुट मसाज और बैक मसाज मिलता है। जो कि सामने आई सीसीटीवी फुटेज में भी दिख रहा है। ED ने तिहाड़ से सत्येंद्र जैन को मसाज दिए जाने वाली फुटेज ली थी, जो अब सबके सामने है। लेकिन जैन ने मसाज कराते फुटेज को रोकने की कोर्ट से अपील की थी।

Read More: Video: MS Dhoni ने CSK के खिलाड़ियों के साथ उठाया KIA का लुफ्त, तेजी से वायरल हो रहा है वीडियो

वायरल वीडियो को लेकर भाजपा के शहजाद पूनावाला ने कहा कि केजरीवाल ने सत्येंद्र जैन को मंत्री बनाए रखा है। 5 महीने से सत्येंद्र जैन को बेल नहीं मिली है। बार-बार बेल रिजेक्ट की गई है। आज पता चला है कि क्यों केजरीवाल ने सत्येंद्र जैन को मंत्री बनाए रखा है, ताकि उनको वीवीआईपी सुविधा मिल सके, वो अपना मसाज करा सके, वो आलीशान तरह से रह सके, हेड और फुट मसाज करा सके। मानो तिहाड़ जेल के अंदर इस तरह के अपराधियों के लिए अरविंद केजरीवाल ने मसाज पार्लर खोल रखा हो।

 

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक