School Timing Change in these states

School Timing Change: इन राज्यों में स्कूलों के समय में किया गया बदलाव, आदेश जारी, यहां देखें नया समय

School Timing Change: इन राज्यों में स्कूलों के समय में किया गया बदलाव, आदेश जारी, यहां देखें नया समय: School Timing Change in these states

Edited By :   Modified Date:  December 22, 2022 / 06:40 AM IST, Published Date : December 22, 2022/12:41 am IST

नोएडा : School Timing Change in these states : कड़ाके की ठंड और कोहरे के चलते जनपद गौतम बुद्ध नगर के पहली से 12वीं कक्षा तक के स्कूलों को नौ बजे से खोलने के आदेश दिए गए हैं। जिलाधिकारी सुहास एलवाई ने गौतमबुद्ध नगर जिले के सभी स्कूलों के लिए यह आदेश जारी किया है।

Read More : इस अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे को मिली बम से उड़ाने की धमकी! सोशल मीडिया चैट से हुआ खुलासा

उन्होंने सभी स्कूल संचालकों को इस आदेश का कड़ाई से पालन करने का निर्देश भी दिया है। कोहरे के चलते कई स्कूली बसों के हादसे का शिकार होने की घटनाएं बीते दिनों सामने आई है। इसे ध्यान में रखते हुए प्रदेश के कई जिलों में स्कूलों के समय में बदलाव किया गया है। लखनऊ में स्कूल 31 दिसंबर 2022 तक सुबह 10 बजे से दोपहर 3 बजे तक खुलेंगे।

Read More : केंद्रीय मंत्री का वीडियो शेयर कर भड़के तेजस्वी यादव, कहा- यही इनकी हैसियत है….

School Timing Change in these states : देश के सभी राज्यों में मौसम में लगातार बदलाव देखा जा रहा है। कई राज्यों में कड़ाके की ठंड और कोहरा छाया हुआ है। देश के कई प्रदेशों में शीतलहर की चेतावनी जारी की गई है। इसके साथ ही कई राज्यों में स्कूलों के समय में परिवर्तन किया गया है। इसी कड़ी में देश की राजधानी दिल्ली के करीब नोएडा में भी इन दिनों काफी ठंडी पड़ रही है। जिसे देखते हुए यहां भी स्कूलों के समय में बदलाव किया गया है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें