School worker arrested for talking obscenely and showing videos with child

स्कूल में बच्चों को दिखाया जा रहा था अश्लील वीडियो, एक कर्मचारी को रंगे हाथों पकड़ा, मचा बवाल

नाबालिग बच्चे के साथ अश्लील बातें करने और उसे अश्लील वीडियो दिखाने के आरोप में पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार किया है।

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:08 PM IST, Published Date : November 22, 2021/11:01 pm IST

सोनीपत (हरियाणा),  खरखौदा शहर के एक निजी स्कूल के एक कर्मचारी द्वारा नाबालिग बच्चे के साथ अश्लील बातें करने और उसे अश्लील वीडियो दिखाने के आरोप में पुलिस ने आरोपी पीटर को गिरफ्तार किया है।

यह भी पढ़ें :  लगातार 4 साल से स्वच्छता सर्वेक्षण में पहले नंबर पर रहने के बाद दूसरे स्थान पर पहुंचा अंबिकापुर, जानिए वजह

हालांकि स्कूल के प्राचार्य ने कहा कि आरोपी कर्मी को तत्काल स्कूल की नौकरी से निकाल दिया था। उन्होंन कहा है कि इस मामले में वह बच्चे के साथ है और आरोपी ने अगर इस तरह की घिनौनी हरकत की है तो उसे कानून के हिसाब से दंड मिलना चाहिए।

यह भी पढ़ें :  कृषि कानूनों की वापसी पर पूर्व सीएम उमा भारती की प्रतिक्रिया, की पीएम मोदी की तारीफ, तो बीजेपी कार्यकर्ताओं पर उठाए सवाल

पीडि़त बच्चे के परिजनों ने अपनी शिकायत में आरोप लगाया है कि उन्होंने स्कूल में भी संपर्क किया और पुलिस थाने में भी संपर्क किया था। लेकिन उन्होंने ठीक से उनकी सुनी नहीं और न ही कार्रवाई की जिसके बाद उन्होंने मामले की सोनीपत पुलिस अधीक्षक को दी है।

यह भी पढ़ें :  50 हजार रुपए लेकर भी मृतक के परिजनों को पैसे के लिए दिखा रहे थे खाकी का रौब, थाना प्रभारी निलंबित

पुलिस ने मामला दर्ज दर्ज किया और मौजूदा हाल में पुलिस ने पोस्को एक्ट में आरोपी पीटर को गिरफ्तार कर लिया है। उसे गिरफ्तारी के बाद न्यायालय में पेश किया गया जहां से उसे न्यायिक हिरासत में भेजा गया है। जांच अधिकारी विजयपाल का कहना है कि सोमवार को बच्चे के ब्यान न्यायाधीश के सामने दिलवाए जाएंगे।

यह भी पढ़ें : बदले जाएंगे मध्यप्रदेश के कई स्थानों के नाम, सीएम शिवराज ने जनजातीय गौरव सप्ताह समापन के दौरान किया ऐलान