Send obscene messages to player on Instagram

भारतीय टेबल टेनिस खिलाड़ी को लगातार भेजा जा रहा अश्लील मैसेज, पुलिस ने शुरू की जांच

Table Tennis Player Naina Jaiswal : पुलिस को शिकायत में बताया है कि उन्हें इंस्टग्राम पर अश्लील मैसेज भेजे जा रहे हैं। जिसके चलते वो काफी परेशान है

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:46 PM IST, Published Date : August 13, 2022/4:54 pm IST

हैदराबाद।  Table Tennis Player Naina Jaiswal  : सोशल मीडिया के जरिए क्राइम का ग्राफ बढ़ता ही जा रहा है। कई मशहूर हस्तियां इसका शिकार हो चुकी है। वहीं अब तेलंगाना में भारतीय टेबल टेनिस खिलाड़ी को इसका सामना करना पड़ रहा है। उन्होंने पुलिस को शिकायत में बताया है कि उन्हें इंस्टग्राम पर अश्लील मैसेज भेजे जा रहे हैं। जिसके चलते वो काफी परेशान है।

यह भी पढ़ेंः  इस सवाल पर रो पड़े ‘द ग्रेट खली’, सोशल मीडिया में वायरल हुआ भावुक चेहरा, फैंस भी रह गए दंग

Table Tennis Player Naina Jaiswal  : टेबल टेनिस खिलाड़ी नैना जायसवाल की शिकायत के आधार पर हैदराबाद पुलिस ने मामले में केस दर्ज किया है। पुलिस ने कई धाराओं में केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस ने भरोसा दिलाया है कि जल्द ही आरोपी की पहचान कर उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा। इस मामले में साइबर एक्सपर्ट की टीम भी अलर्ट हो गई है।

यह भी पढ़ेंः  स्वतंत्रता दिवस के लिए फुल ड्रेस फाइनल रिहर्सल संपन्न, जानें किसने ली परेड की सलामी

पुलिस ने बताया कि जायसवाल के पिता ने गुरुवार को शिकायत दर्ज कराई थी । उन्होंने कहा कि इसमें महिला का अपमान , गलत इशारा करना जैसे मामले दर्ज हुए है। उन्होंने कहा कि चूंकि मामला जमानती है, इसलिए आरोपी को सीआरपीसी की धारा 41 (पुलिस अधिकारी के समक्ष पेशी) के तहत नोटिस जारी किया गया है।

दूसरी बार साइबर क्राइम का शिकार

Table Tennis Player Naina Jaiswal  : हैदराबाद की रहने वाली नैना जायसवाल ने भारत की स्टार टेबल टेनिस खिलाड़ियों में से एक के रूप में अपना नाम कमाया है। नैना ने राष्ट्रीय और अंतरराष्ट्रीय चैंपियनशिप में कई खिताब जीते हैं। वह एक अंतरराष्ट्रीय खिलाड़ी के रूप में उत्कृष्ट प्रदर्शन कर रही हैं। नैना दूसरी बार साइबर क्राइम का शिकार बनी हैं। इससे पहले फरवरी 2022 में उनके फेसबुक अकाउंट को हैक कर लिया गया था। तब भी इस टेबल टेनिस खिलाड़ी ने साइबर क्राइम पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी।

और भी है बड़ी खबरें…