यहां सड़क हादसों में सात की मौत, मृतकों में एक 6 महीने का बच्चा भी शामिल |

यहां सड़क हादसों में सात की मौत, मृतकों में एक 6 महीने का बच्चा भी शामिल

Seven killed in road accidents राजस्थान में तीन अलग-अलग सड़क हादसों में सात लोगों की मौत हो गई, जिनमें तीन महिलाएं व एक बच्ची शामिल है। Seven killed in road accidents in Rajasthan

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:47 PM IST, Published Date : March 26, 2022/7:03 pm IST

जयपुर, 26 मार्च । Seven killed in road accidents राजस्थान में तीन अलग-अलग सड़क हादसों में सात लोगों की मौत हो गई, जिनमें तीन महिलाएं व एक बच्ची शामिल है। पुलिस ने शनिवार को बताया कि अजमेर जिले में शुक्रवार शाम एक सड़क हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई, जबकि आठ अन्य घायल हो गए। अजमेर कोटा राजमार्ग पर लोहरवाड़ा गांव के पास यह हादसा उस समय हुआ, जब एक एसयूवी की ट्रक से टक्कर हो गई।

read more: महंगाई की मार! रोजमर्रा की जरूरतें पूरा करने सेक्स वर्कर का काम, इस देश में महिलाओं-पुरुषों की मजबूरी

Seven killed in road accidents मृतकों की पहचान रियाज खान, रुखसाना, सुरैया परवीन के रूप में हुई है। वहीं बीकानेर जिले के पूगल पुलिस थाना क्षेत्र में शनिवार को सड़क हादसे में मां बेटी की मौत हो गई जबकि दो अन्य घायल हुए।

पुलिस के अनुसार यह हादसा उस समय हुआ जब एक ट्रक ने एक मोटरसाइकिल को टक्कर मार दी। मृतकों की पहचान पठानी (25) व जुबैदा (6) के रूप में हुई। मृतका का पति इदरीश खान व एक अन्य महिला गंभीर रूप से घायल हो गई।

read more: Russia-Ukraine War : जंग के बीच रूस में अचानक क्यों बढ़ी कंडोम की बिक्री? 170 फीसदी की ऐतिहासिक वृद्धि दर्ज

इसी तरह धौलपुर जिले में करौली-धौलपुर रोड पर शनिवार तड़के कार तथा टेंपो की भिड़ंत में छह माह के एक बच्चे व युवक की मौत हो गई। टेंपो में सवार आगरा इलाके के श्रद्धालु कैला देवी दर्शन करके लौट रहे थे। हादसे में गंभीर रूप से घायल दो महिलाओं को उपचार के लिए धौलपुर के जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।