हिमाचल प्रदेश में एक वाहन के खड्ड में गिरने से बिहार के सात मजदूरों की मौत | Seven labourers from Bihar killed when a vehicle fell into a ravine in Himachal Pradesh

हिमाचल प्रदेश में एक वाहन के खड्ड में गिरने से बिहार के सात मजदूरों की मौत

हिमाचल प्रदेश में एक वाहन के खड्ड में गिरने से बिहार के सात मजदूरों की मौत

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:45 PM IST, Published Date : November 16, 2020/9:01 am IST

मंडी (हिमाचल प्रदेश) 16 नवम्बर (भाषा) हिमाचल प्रदेश के मंडी जिले में रविवार देर रात एक वाहन के खड्ड में गिरने से उसमें सवार सात मजदूरों की मौत हो गई।

उन्होंने बताया कि हादसा देर रात ढाई बजे हुआ, जिसमें सात मजदूरों की मौत हो गई जबकि एक मजदूर घायल हो गया।

मंडी की पुलिस अधीक्षक शालिनी अग्निहोत्री ने बताया कि पुलघराट क्षेत्र में सुंदरनगर जा रही एक सवारी गाड़ी सुकेती खड्ड में गिर गई।

पुलिस ने बताया कि छह लोगों की मौके पर ही मौत हो गई और दो लोग घायल हो गए। उन्हें एक क्षेत्रीय अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां एक ने दम तोड़ दिया।

अग्निहोत्री ने बताया कि सभी यात्री बिहार के मजदूर थे।

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने हादसे में मारे गए लोगों के परिजन के प्रति संवेदना व्यक्त की और घायलों के जल्द स्वस्थ होने की कामना की।

प्रधानमंत्री कार्यालय की ओर से जारी एक ट्वीट में मोदी ने कहा, ‘‘हिमाचल प्रदेश के मंडी में सड़क हादसे की खबर से अत्यंत दुख हुआ है। सरकार राहत और बचाव कार्य में जुटी हुई है। इस दुर्घटना में मृतकों के परिजनों के प्रति गहरी संवेदना प्रकट करता हूं और घायलों के जल्द स्वस्थ होने की कामना करता हूं।’’

पुलिस ने भादंवि की धारा 279, 338 और 304 ए के तहत मामला दर्ज किया है।

भाषा निहारिका शाहिद

शाहिद

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)