sex change attempt by watching videos on youtube, man death from bleeding

YouTube पर वीडियो देख सेक्स चेंज का किया प्रयास, तेज ब्लीडिंग से शख्स की दर्दनाक मौत, 2 फार्मेसी छात्र गिरफ्तार

sex change attempt by watching videos on youtube पुलिस ने दो दोस्तों को गिरफ्तार किया है। दोनों फार्मेसी की पढ़ाई कर रहे थे..

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:36 PM IST, Published Date : February 27, 2022/11:07 am IST

विजयवाड़ा। आंध्र प्रदेश नेल्लोर में सेक्स चेंज करने का एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। इस प्रयास में 28 वर्षीय युवक की दर्दनाक मौत हो गई। मामले में पुलिस ने दो दोस्तों को गिरफ्तार किया है। बताया जा रहा है कि दोनों फार्मेसी की पढ़ाई कर रहे थे।

यह भी पढ़ें :  छत्तीसगढ़ में बदला मौसम, ठंडी हवाओं के साथ देर रात से हो रही बारिश, कई जगह गिरे ओले

दोनों ने यूट्यूब पर वीडियो देखकर एक निजी होटल में सेक्स रिअसाइनमेंट सर्जरी करने का प्रयास किया। लेकिन अंजाम बेदह खौफनाक हो गया है। इस घटना के बाद हड़कंप मच गया।

यह भी पढ़ें :  Russia Ukraine War: राष्ट्रपति के बाद अब नागरिकों ने भी उठाए हथियार, तबाही का मंजर देख खौला यूक्रेन के नागरिकों का खून

जानकारी के अनुसार कामेपल्ली गांव की मृतक अपना लिंग परिवर्तन करवाने के लिए सोशल मीडिया पर बी फॉर्मा छात्रों के संपर्क में आया। दोनों ने कम खर्चे में उसकी प्रजनन अंगों सर्जरी कर देने का भरोसा दिलाया। वहीं युवकों की बात पर यकीन कर नेल्लोर के एक होटल में बुलाया। इसके बाद बिना बिना किसी चिकित्सकीय सावधानी के और बिना किसी योग्य चिकित्सक की देखरेख में प्रजनन अंगों को हटाने वाला ऑपरेशन किया गया।

यह भी पढ़ें :  CBSE Term 2 Exam Date : प्रैक्टिकल एग्जाम की समय सारणी जारी, एक क्लिक में देखें नोटिफिकेशन

पुलिस ने बताया कि मौत अत्यधिक रक्तस्राव और ब्लड रोकने के लिए दी गई दवाओं की ज्यादा मात्रा के कारण हुई। वहीं युवक की मौत होते ही छात्र मौके से फरार हो गए। जानकारी के मुताबिक पीड़ित हैदराबाद में दिहाड़ी मजदूर था। 2019 में, उसकी शादी अपने चाचा की बेटी से हुई थी। हालांकि एक साल के अंदर ही 2020 में दोनों का तलाक हो गया। इसके बाद ट्रांसजेंडर से मुलाकात होने के बाद युवक ने अपना सेक्स चेंज करवाने का फैसला लिया, जिसमें शख्स की मौत हो गई।

यह भी पढ़ें : सेक्स रैकेट: आपत्तिजनक हालत में मिली छत्तीसगढ़ की ये एक्ट्रेस, लॉज में चल रहा था देह व्यापार का घिनौना कारोबार