सेक्स रैकेट का पर्दाफाश, वाट्सएप के जरिए हुआ सौदा, पुलिस ग्राहक बनकर पहुंची दलाल के पास...और ​फिर | Sex racket busted, deal made through WhatsApp, police reached broker as client

सेक्स रैकेट का पर्दाफाश, वाट्सएप के जरिए हुआ सौदा, पुलिस ग्राहक बनकर पहुंची दलाल के पास…और ​फिर

सेक्स रैकेट का पर्दाफाश, वाट्सएप के जरिए हुआ सौदा, पुलिस ग्राहक बनकर पहुंची दलाल के पास...और ​फिर

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:06 PM IST, Published Date : September 13, 2019/9:45 am IST

शिमला। शिमला में पुलिस ने नकली ग्राहक बनकर एक सेक्स रैकेट का पर्दाफाश किया है। सेक्स रैकेट में शामिल दो लड़कियों को बचाते हुए आरोपी को गिरफ्तार किया है। साथ ही लड़कियों को लाने ले जाने वाले वाहन को भी जब्त किया है। पुलिस आरोपी को कोर्ट में पेश कर उसको रिमांड में लेने की फिराक में है जिससे और जानकारियां ली जा सकें।

read more : स्कूलों को शिक्षा विभाग का फरमान- पीएम मोदी के जन्मदिन पर धारा 370 और 35A पर कराएं कार्यक्रम

पुलिस को सूचना मिली थी कि एक व्यक्ति शिमला में वेश्यावृत्ति के लिए लड़कियों की सप्लाई करता है। इस सूचना पर पुलिस ने नकली ग्राहक के जरिए लड़कियों के दलाल से वाट्सएप एवं वॉयस कॉल के जरिए संपर्क किया। वाट्सएप पर बातचीत में दलाल एक रात के लिए 12000-12000 रुपए में दो लड़कियों की सप्लाई करने के लिए तैयार हो गया। सौदा तय होने के बाद पुलिस ने दलाल को 10000 रुपए का भुगतान ऑनलाइन और 2000 रुपए कैश में किया। इसके बाद दलाल ने दो लड़कियों को कथित ग्राहत तक पहुंचा दिया।

read more : कम्प्यूटर बाबा को देव मुरारी बापू की धमकी, कहा- होश…

आरोपी की पहचान वरिंदर सिंह के रूप में हुई है और वह सास नगर जीरकपुर मोहाल का रहने वाला है। आरोपी के खिलाफ महिला तस्करी कानून की धारा 4 एवं आईपीसी की धारा 370 के तहत केस दर्ज किया गया है। पुलिस ने दोनों लड़कियों को आरोपी के चंगुल से बचा लिया है। जिस वाहन से लड़कियों की आपूर्ति की गई थी उसे जब्त किया गया है।

<iframe width=”853″ height=”480″ src=”https://www.youtube.com/embed/A_ZfyH8aUUg” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>