कम्प्यूटर बाबा को देव मुरारी बापू की धमकी, कहा- होश में रहे नहीं तो जूतों से पीट-पीटकर होश में ला दूंगा | dev morari bapu threat to computer baba

कम्प्यूटर बाबा को देव मुरारी बापू की धमकी, कहा- होश में रहे नहीं तो जूतों से पीट-पीटकर होश में ला दूंगा

कम्प्यूटर बाबा को देव मुरारी बापू की धमकी, कहा- होश में रहे नहीं तो जूतों से पीट-पीटकर होश में ला दूंगा

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:14 PM IST, Published Date : September 13, 2019/8:32 am IST

भोपाल: अपने बयानों और कारनामों को लेकर चर्चा में रहने वाले कंप्यूटर बाबा को देच मुरारी बापू ने चप्पल से मारने की धमकी दी है। इस दौरान उन्होंने कम्प्यूटर बाबा को धमकी देते हुए कहा है कि अगर वे कम्प्यूटर हैं तो मैं हैकर हूं। कंप्यूटर बाबा होश में रहे नहीं तो जूतों से पीट-पीटकर कंप्यूटर बाबा को होश में ला दूंगा। बता दें कि देव मुरारी बापू भी कांग्रेस के लिए प्रवार कर चुके हैं।

Read More: टीएस सिंहदेव ने मेकाहारा में किया नेत्रदान, ऐसा करने वाले पहले स्वास्थ्य मंत्री

देव मुरारी बापू ने शुक्रवार को मीडिया से बात करते हुए कहा है कि कंप्यूटर बाबा पढ़ा लिखा नहीं है। अगर वो कंप्यूटर है तो मैं हैकर हूं। कंप्यूटर बाबा होश में रहे नहीं तो जूतों से पीट-पीटकर कंप्यूटर बाबा को होश में ला दूंगा। मैं अशोकनगर का रहने वाला हूं, जबकि कंप्यूटर बाबा जबलपुर का रहने वाला है। इस दौरान उन्होंने कंम्प्यूटर पर बाबा पर गंभीर आरोप भी लगाए हैं। उन्होंने कहा है कि कंप्यूटर बाबा इंदौर में करोड़ों की जमीन हड़प कर सरकार को मूर्ख बनाने का ठेका लिया है।

Read More: भोपाल हादसे में सीएम का बड़ा फैसला, मृतक के परिजनों को अब मुआवजे में मिलेगा 11 लाख रूपये

गौरतलब है कि 17 सितंबर को राजधानी भोपाल में संत समागम का आयोजन किया गया है। इस आयोजन को लेकर कम्प्यूटर बाबा ने कहा है कि इस आयोजन में प्रदेश ही नहीं देशभर के साधू यहां आएंगे और प्रदेश की जनता और सरकार का दु:ख हरेंगे। बता दें कि कंप्यूटर बाबा ने लोकसभा चुनाव 2019 से पहले दिग्विजय सिंह के लिए हवन किया था, लेकिन उनके हवन से दिग्विजय सिंह को सफलता नहीं मिली।

Read More: 82 प्रतिशत आरक्षण के खिलाफ याचिका पर हाईकोर्ट में हुई सुनवाई, कोर्ट ने 10 दिन के भीतर मांगा जवाब

 
Flowers