भाजपा का ‘संपर्क फॉर समर्थन’ अभियान शुरु, पूर्व सेनाध्यक्ष सुहाग से मिले अमित शाह | Shah Meets Suhag :

भाजपा का ‘संपर्क फॉर समर्थन’ अभियान शुरु, पूर्व सेनाध्यक्ष सुहाग से मिले अमित शाह

भाजपा का ‘संपर्क फॉर समर्थन’ अभियान शुरु, पूर्व सेनाध्यक्ष सुहाग से मिले अमित शाह

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:02 PM IST, Published Date : May 29, 2018/11:49 am IST

 

नई दिल्ली। भाजपा ने अपने ‘संपर्क फॉर समर्थन’ अभियान की शुरुआत मंगलवार से कर दी है। पार्टी अध्यक्ष अमित शाह ने इसकी शुरुआत करते हुए सबसे पहले देश के पूर्व सेनाध्यक्ष दलबीर सिंह सुहाग से मुलाकात की। इसके साथ ही उन्होंने संविधान विशेषज्ञ और लोकसभा के पूर्व सेक्रेटरी जनरल सुभाष कश्यप से भी मिले। हालांकि शाह की सुहाग से मुलाकात के बाद राजनीति के जानकार यह कयास लगा रहे हैं कि क्या पूर्व सेनाध्यक्ष सुहाग भाजपा में शामिल होंगे।

 

भापा के इस अभियान का उद्देश्य पीएम नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में केंद्र सरकार के कामों के प्रति देश में जागरूकता पैदा करना और जनता का समर्थन हासिल करना है। अमित शाह व्यक्तिगत रुप से इस अभियान के तहत 50 लोगों से मुलाकात करेंगे।

 

यह भी पढ़ें : सीबीएसई 10वीं बोर्ड में साक्षी प्रदेश टॉपर, एनएच गोयल स्कूल में सौ फीसदी रिजल्ट

 

 

वहीं सभी मुख्यमंत्रियों, केंद्रीय मंत्रियों, सांसदों, विधायकों, पार्टी पदाधिकारियों समेत चार हजार प्रमुख कार्यकर्ता पूरे देश में करीब एक लाख प्रतिष्ठित लोगों से मिलकर उन्हें सरकार की उपलब्धियों की जानकारी देंगे।

 

पार्टी ने ये अभियान मोदी सरकार के चार साल पूरे होने पर सरकार की उपलब्धियां बताने के लिए प्रारंभ किया है। माना जा रहा है कि इस अभियान के माध्यम से भाजपा ने अगले साल होने वाले लोकसभा चुनाव की तैयारियां अब खुले तौर पर शुरु कर दी है। \

 

यह भी पढ़ें : NH गोयल स्कूल से यशवर्धन अग्रवाल और आर्यन अग्रवाल ने किया टॉप

 

 

भाजपा पदाधिकारियों को इस अभियान के तहत देशभर में जानी-मानी हस्तियों से संपर्क करने के निर्देश हैं। इन हस्तियों में ब्यूरोक्रेट्स, सेना के पूर्व अधिकारी, विद्वान और अन्य क्षेत्रों की जानी-मानी हस्तियां शामिल हैं।

 

वेब डेस्क, IBC24