Shameful tradition! Principal raping student for five years

शर्मसार हुई परंपरा! छात्र के साथ पांच साल तक दुष्कर्म करता रहा प्रिंसिपल, ऐसे हुआ खुलासा

हाल ही में एक हाईस्कूल प्रिंसिपल पर अपने स्टूडेंट के साथ यौन संबंध बनाने का आरोप लगा है अन्य 30 मामलों पर आरोप लगाया गया है।

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:04 PM IST, Published Date : June 25, 2022/2:12 pm IST

अमेरिका। दुनियाभर में दुष्कर्म के केस बढ़ते ही जा रहे हैं। कई ऐसे केस दिखाई और सुनाई में पड़तें है जो इंसान को अंदर तक झकझोर कर रख देती है। हाल ही में एक हाईस्कूल प्रिंसिपल पर अपने स्टूडेंट के साथ यौन संबंध बनाने का आरोप लगा है। वह पिछले पांच सालों से अपने मेल स्टूडेंट के साथ संबंध बना रहा था। 34 वर्षीय प्रिंसिपल का नाम रोजर वेवर फ्रीड है, जो अमेरिका के पेंसिलवेनिया के हाईस्कूल में प्रिंसिपल है।>>*IBC24 News Channel के WhatsApp  ग्रुप से जुड़ने के लिए Click करें*<<

यह भी पढ़ें:शारदा चिटफंड घोटाले में BJP नेता पर आरोप, TMC ने की गिरफ्तारी की मांग

रिपोर्ट के मुताबिक, प्रिंसिपल पर अपने स्टूडेंट के साथ यौन संबंध बनाने और दुर्व्यवहार करने के साथ अन्य 30 मामलों पर आरोप लगाया गया है। उसके खिलाफ कोर्ट में अब केस चल रहे हैं।

न्यूयॉर्क पोस्ट की रिपोर्ट के मुताबिक, प्रिंसिपल ने हाई स्कूल से लेकर ग्रेजुएट तक स्टूडेंट के साथ संबंध बनाए। वह ऐसा करीब पिछले सात सालों से कर रहा था। यौन संबंध के अलावा प्रिंसिपल पर गुंडागर्दी, धमकी, अभद्र व्यवहार, मारपीट, स्कूल में यौन सम्पर्क बनाने और नाबालिग को शराब देने जैसे कुल 30 आरोप लगाए गए हैं।

यह भी पढ़ें:OMG! इस शख्स ने सूप से बनाया World Record, मात्र 2 मिनट में रचा इतिहास

कोर्ट में पेश किए गए हलफनामे के मुताबिक, स्टूडेंट ने जांचकर्ताओं को बताया कि वो लगभग 2015 में प्रिंसिपल के संपर्क में आया था। उस समय वह स्कूल में पढ़ रहा था। उसके परिवार के एक सदस्य की मौत हो गई थी इसलिए उसका प्रिंसिपल के साथ इमोशनल जुड़ाव हो गया था। स्टूडेंट ने एक बड़े भाई की तरह प्रिंसिपल रोजर पर भरोसा किया। लेकिन उसने इस बात का फायदा उठाकर कई बार स्टूडेंट के साथ संबंध बनाए। उसने स्टूडेंट पर ये बात किसी से ना बताने का दबाव डाला।

अदालत के दस्तावेजों के मुताबिक, प्रिंसिपल ने स्टूडेंट के साथ अप्रैल 2022 तक यौन संबंध बनाए। उसे बीते मंगलवार को कोर्ट में पेश किया गया था। उसकी जमानत राशि 1 करोड़ 36 लाख निर्धारित की गई है।

यह भी पढ़ें:PhD Admission: UGC ने छात्रों के लिए किया एतिहासिक ऐलान, मास्टर डिग्री की अनिवार्यता को किया खत्म