Worship Shanidev: If you understand these things, Shani Dev is going to have immense grace

आज दिख जाए ये चीजें तो समझ जाएं शनि देव की होने वाली है आपार कृपा, लेकिन नहीं करें ये काम

Worship Shanidev : grace इस दिन न्याय के देवता शनिदेव की पूजा करने से कई लाभ मिलते हैं.. Astrology, Hindi news, Sahnidev,

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:40 PM IST, Published Date : March 12, 2022/11:41 am IST

नई दिल्‍ली। सप्ताह के सातों दिन किसी न किसी भगवान को समर्पित रहता है। हिंदू मान्यता के अनुसार दिन के अनुसार भगवान की पूजा करने से आने वाली बाधाएं दूर हो जाती है। आज शनिवार का दिन है। इस दिन न्याय के देवता शनिदेव की पूजा करने से कई लाभ मिलते हैं।

हमारे 𝕎𝕙𝕒𝕥𝕤 𝕒𝕡𝕡 Group’s में शामिल होने के लिए यहां Click करें.

शनिदेव की पूजा करने से ग्रहों दोष दूर होते ही है। साथ ही आने वाली विपत्तियां भी टल जाती है। कुंडली में शनि ग्रह मजबूत होकर शुभ फल देने लगता है। वहीं अगर शनि नाराज हो जाए तो जिंदगी तबाह कर देती है। आज हम आपको कुछ ऐसे संकेतों के बारे में बताने जा रहे हैं जिसका मिलना आपके लिए शुभ होता है। अगर आपको ये संकेत मिले तो समझ जाएं कि शनिदेव की कृपा मिलने वाली है।

यह भी पढ़ें:  आ गए किसानों के अच्छे दिन, MSP से ज्यादा दाम पर बिक रहे गेहूं, सरसों, मसूर, सोयाबीन, धनिया सहित ये फसल

यदि शनिवार के दिन आपको शनि से संबंधित कोई भी चीज अचानक से दिखाई दे तो समझ जाएं आपकी किस्मत बदलनी वाली है। जैसा कि सफाईकर्मी आपके सोए हुए किस्‍मत को जगा सकती है। सड़क पर सफाईकर्मी सफाई करते हुए दिख जाएं तो ऐसा होना बहुत शुभ होता है। आप जिस काम के लिए घर से निकले हैं, उसमें आपको सफलता जरूर मिलेगी। हो सकते तो उन्हें कुछ दान भी दे।

यह भी पढ़ें:  ‘कांग्रेस को अब शांति के साथ बैठ जाना चाहिए’ करारी हार के बाद भाजपा नेता फग्गन सिंह कुलस्ते ने दी पार्टी को नसीहत

जरूरतमंदों, असहायों की मदद करने वालों पर शनि देव हमेशा प्रसन्‍न रहते हैं। ऐसे में आज यानी शनिवार के दिन शनि की कृपा पाने के लिए भिखारी को जरूर कुछ न कुछ दान करें। याद रखें कि गलती से भी किसी भिखारी या असहाय का अपमान न करें।

यह भी पढ़ें:  BJP में Jyotiraditya Scindia के 2 साल, संगठन में संतुलन बनाने में रहे सफल

आज ​के दिन काले कुत्ते को भोजन खिलाना भी बहुत शुभ होता है। काले कुत्‍ते को शनि देव का वाहन माना गया है। यदि शनिवार की सुबह आपको सड़क पर काला कुत्ता दिख जाए तो मान लीजिए कि आप पर शनि की कृपा बरसने वाली है। काले कुत्ते को कुछ न कुछ खाने के लिए जरूर दें।

यह भी पढ़ें:  भाजपा नेता ने फांसी लगाकर कर ली खुदकुशी, 8 महीने से इस वजह से थे परेशान