Shashi Tharoor PA arrested from Delhi airport | Gold Smuggling News: इस कांग्रेस सांसद का PA एयरपोर्ट से गिरफ्तार.. सोने की स्मगलिंग से जुड़ा हैं पूरा मामला, जाँच जारी

Gold Smuggling News: इस कांग्रेस सांसद का PA एयरपोर्ट से गिरफ्तार.. सोने की स्मगलिंग से जुड़ा हैं पूरा मामला, जाँच जारी

पिछले हफ्ते ही सोने की स्मगलिंग मामले में कस्टम ने 5 विदेशी नागरिकों को पकड़ा था। इससे पहले मुंबई एयरपोर्ट पर भी सोने की स्मगलिंग का पर्दाफाश हुआ था।

Edited By :   Modified Date:  May 30, 2024 / 09:15 AM IST, Published Date : May 30, 2024/9:15 am IST

नई दिल्ली: कांग्रेस नेता और केरल की तिरुवनंतपुरम सीट से मौजूदा सांसद शशि थरूर के पर्सनल असिस्टेंट शिव कुमार को आईजीआई एयरपोर्ट से कस्टम विभाग ने पकड़ा है। शिव कुमार अपने किसी परिचित से विदेश से लाए गए सोने का हैंडओवर ले रहा था, तभी उसे हिरासत में लिया गया।

Chhattisgarh Heat Wave Latest News: अबकी बार छत्तीसगढ़ में 46 पार.. जल रहा रायगढ़, तप रहा बलरामपुर.. फ़िलहाल गर्मी से राहत के नहीं आसार

Shashi Tharoor PA arrested from Delhi airport

बताया गया है कि सोने का मूल्य करीब 55 लाख है। बताया गया है कि शिव कुमार सोने के बारे में कस्टम अधिकारियों को कोई पुख्ता जानकारी नहीं दे पाया। इसके बाद उसे हिरासत में ले लिया गया। यह पूरा मामला आईजीआई एयरपोर्ट के टर्मिनल 3 का है।

PM Modi Visit Punjab: अंतिम चरण के मतदान से पहले आज से 2 दिन ध्यान लगाएंगे PM मोदी… पंजाब में करेंगे चुनाव प्रचार 

Delhi Airport Gold Smuggling News

गौरतलब हैं कि पिछले हफ्ते ही सोने की स्मगलिंग मामले में कस्टम ने 5 विदेशी नागरिकों को पकड़ा था। इससे पहले मुंबई एयरपोर्ट पर भी सोने की स्मगलिंग का पर्दाफाश हुआ था।

इस बार देश में बनेगी किसकी सरकार? पीएम के तौर पर कौन है आपकी पसंद? आप भी दें अपनी राय IBC24 के एग्जिट पोल सर्वे में

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsAp