दीपिका पादुकोण के समर्थन में उतरी शिवसेना, कहा नहीं चलने देंगे 'तालिबानी मानसिकता' | Shiv Sena came out in support of Deepika Padukone, said it will not allow 'Talibani mentality'

दीपिका पादुकोण के समर्थन में उतरी शिवसेना, कहा नहीं चलने देंगे ‘तालिबानी मानसिकता’

दीपिका पादुकोण के समर्थन में उतरी शिवसेना, कहा नहीं चलने देंगे 'तालिबानी मानसिकता'

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:12 PM IST, Published Date : January 12, 2020/11:50 am IST

मुंबई। इन दिनों विवादों में फंसी अभिनेत्री दीपिका पादुकोण के समर्थन में अब शिवसेना भी आ गई है। पार्टी सांसद और वरिष्‍ठ नेता संजय राउत ने रविवार को अभिनेत्री दीपिका पादुकोण का समर्थन किया। उन्होने कहा कि देश में इस तरह से ‘तालिबानी’ मानसिकता नहीं चल सकती है।

ये भी पढ़ें: स्कूली छात्रों से भरी वेन पलटी, तालाब में गिरती तो हो सकता था बड़ा हादसा, 7 बच्चे घायल

शिवसेना के मुखपत्र सामना के कार्यकारी संपादक राउत का कहना है कि इस तरह से दीपिका पादुकोण या उनकी फिल्म का बॉयकाट करना गलत है। बीते मंगलवार को दीपिका पादुकोण जेएनयू पहुंची थी, इस दौरान वह घायल छात्रसंघ अध्यक्ष आईशी घोष से मिलीं और विरोध प्रदर्शन कर रहे छात्रों के साथ खड़ी दिखीं।

ये भी पढ़ें: शाह का राहुल गांधी और ममता बनर्जी को चैलेंज, साबित करें CAA में नाग…

दीपिका ने जेएनयू में किसी प्रकार का कोई बयान नहीं दिया, लेकिन इसके बाद बीजेपी समेत कई अन्य राजनीतिक पार्टियों और कई लोगों ने उन्हें ‘वामपंथियों का समर्थन करने वाली’ करार दिया तो कुछ का कहना था कि वह ‘छपाक’ का प्रचार करने गईं थीं, कुछ लोगों ने उनकी फिल्म और उनका बहिष्कार करने की भी मांग की।

ये भी पढ़ें: जनसंपर्क मंत्री के भाई का निधन, सीएम कमलनाथ ने ट्वीट कर जताया शोक