|'Shivji' came out to protest inflation by putting 'Parvati' on a bike

‘पार्वती’ को बाइक पर बिठाकर महंगाई का विरोध करने निकले ‘शिवजी’, पहुंच गए जेल, वायरल हुआ वीडियो

'Shivji' came out to protest inflation by putting 'Parvati' on a bike, reached jail, video went viral

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:56 PM IST, Published Date : July 12, 2022/10:15 am IST

(viral video of shiv and parvati )नवगांव:इन दिनों सोशल मीडिया में एक वीडियो ज़ोरो से वायरल हो रहा है जिसमे माता पार्वती और भगवन शिव रॉयल एनफील्ड पर घूमते हुए नज़र आ रहे है । जी हा यह वीडियो असम के नवगांव का है जहां पर सच में भगवान शिव और माता पार्वती बाइक पर एक साथ घूमते हुए नज़र आ रहे है ।>>*IBC24 News Channel के WhatsApp  ग्रुप से जुड़ने के लिए  यहां Click करें*<<

यह भी पढ़े;1-2 या 10 नहीं, ऑटो में बैठे थे 27 लोग, एक-एक कर जब उतरे तो पुलिस के भी उड़ गए होश, देखें वीडियो

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

(viral video of shiv and parvati ) इस वीडियो में देखा जा सकता है कि अचानक बाइक का पेट्रोल ख़त्म हो गया और दोनों के बीच बहस होने लगती है जिसके बाद माता पार्वती को मनाने के लिए शिव जी उनके पीछे जाते है । लेकिन दोनों की बहस और बढ़ जाती है और दोनो रस्ते पर झगड़ा करने लगते है । जिसके बाद इस मामले की खबर हिंदूवादी संगठनों को हुई और वे इस मामले की शिकायत पुलिस में दर्ज करवाई उनका कहना है कि यह हमारी धार्मिक भावनाओं के साथ खिलवाड़ है। इसके बाद शिव बने युवक को पुलिस ने हिरासत में ले लिया. फिर बाद में पुलिस ने जमानत पर उन्हें छोड़ दिया गया ।

यह भी पढ़े:

स्कूल के मालिक ने छात्र के पिता को हथौड़े से मारा, दी जान से मारने की धमकी, जानिए क्या है वजह

मोदी सरकार के खिलाफ प्रर्दशन

(viral video of shiv and parvati )मिली जानकारी को अनुसार यह पूरा मामला शनिवार सुबह लगभग 8:30 बजे बताया जा रहा है । यहां एक महिला और युवक ने माता पार्वती और शिव का रूप धारण करके मोदी सरकार पर तंज कसते हुए और उनके खिलाफ प्रदर्शन किया.। ये दोनों भगवान शिव और माता पार्वती का रूप धारण कर बाइक पर निकले और महंगाई का विरोध करने के लिए नुक्कड़ नाटक करने लगे. हालांकि दोनों का दावा है कि वे कलाकार हैं और उन्होंने आम आदमी के मुद्दों की तरफ लोगों का ध्यान खींचने के लिए ये क्रिएटिव नाटक किया था.