Roommate vacancy

रूममेट की निकली वैकेंसी! सिर्फ इतनी कम उम्र की लड़कियां ही कर सकती अप्लाई, शर्तें सुन चकरा जाएगा सिर

Roommate vacancy : अजीब शर्तें ने लोगों को हैरान कर दिया है, वहीं उसकी ये हरकत सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:50 PM IST, Published Date : April 24, 2022/12:13 pm IST

नई दिल्ली। Roommate vacancy  : घर के बाहर रहने के लिए लोगों को रूममेट की जरूरत पड़ती है। इस बीच एक शख्स ने अपने साथ रहने के लिए रूममेट की वैकेंसी निकाली। शख्स की अजीब शर्तों ने लोगों को हैरान कर दिया है, वहीं उसकी ये हरकत सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है।

यह भी पढ़ें: सिम्स अस्पताल की स्टाफ नर्सों ने दी सामूहिक अवकाश पर जाने की चेतावनी, 30 अप्रैल के बाद ठप्प हो सकती है व्यवस्थाएं

Roommate vacancy  : फोटो सोशल मीडिया में सामने आने के बाद मीडिया ने इसकी सच्चाई जानने की कोशिश की है। वहीं विज्ञापन में लिखे शर्त को देखकर हर कोई हैरान है। विज्ञापन देखकर पता चल रहा है कि 44 वर्षीय ओवन नाम के शख्स ने अपने साथ रहने के लिए रूममेट की वैकेंसी निकाली है। इसके साथ उसने रूममेट के लिए अनोखी डिमांड्स रखी है। बता दें कि यह विज्ञापन सड़क के किनारे चिपकाया गया है।

यह भी पढ़ें: ई-गवर्नेंस मॉडल के साथ शुरू किए गए पांच नवाचारों की हालत खराब, आम जन को बेहतर सुविधाएं देने की गई थी पहल

रखी ये अजीब शर्त

Roommate vacancy  : वायरल विज्ञापन में शख्स ने अपने रूममेट के लिए अजीबो-गरीब शर्त रखी है। लिखा है कि वह सिंगल है और अपने लिए 18 से 25 साल की कोई महिला रूममेट के तौर पर ढूंढ रहा है। उसने विज्ञापन में यह भी लिखा कि उसकी रूममेट को खाना बनाना पड़ेगा और घर की सफाई करनी पड़ेगी। इस विज्ञापन में सबसे ज्यादा हैरानी वाली बात यह लिखी है कि शख्स के घर में सिर्फ 1 ही बेडरूम है। इसका मतलब यह है कि महिला रूममेट को उसके साथ बेड शेयर करना पड़ेगा। यानी पुरुष पार्टनर के साथ म​हिला को अपना बेड शेयर करना होगा।

यह भी पढ़ें: पंचायत-निकाय चुनाव के लिए आरक्षण, 27 की बजाय 35 फीसदी OBC आरक्षण देने की सिफारिश की तैयारी