थाना प्रभारी ने किया मुख्यमंत्री पर आपत्तिजनक टिप्पणी, वीडियो देखने के बाद किए गए लाइन हाजिर |

थाना प्रभारी ने किया मुख्यमंत्री पर आपत्तिजनक टिप्पणी, वीडियो देखने के बाद किए गए लाइन हाजिर

बाराबंकी जिले में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर आपत्तिजनक टिप्पणी करने के मामले में एक थाना प्रभारी को लाइन हाजिर कर मामले के जांच के आदेश दिए गये हैं।

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:50 PM IST, Published Date : July 7, 2022/11:34 am IST

objectionable remarks on Chief Minister: बाराबंकी (उत्तर प्रदेश), 7  जुलाई । बाराबंकी जिले में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर आपत्तिजनक टिप्पणी करने के मामले में एक थाना प्रभारी को लाइन हाजिर कर मामले के जांच के आदेश दिए गये हैं।>>*IBC24 News Channel के WhatsApp  ग्रुप से जुड़ने के लिए  यहां Click करें*<<

पुलिस सूत्रों ने बृहस्पतिवार को बताया कि असंद्रा के थानाध्यक्ष ध्यानेंद्र प्रताप सिंह को दो दिन पूर्व थाने में अपने कक्ष में किसी से बातचीत के दौरान मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और सरकार के खिलाफ आपत्तिजनक शब्दों का प्रयोग करने के आरोप में बुधवार को लाइन हाजिर कर दिया गया है। उनके खिलाफ विभागीय जांच भी की जा रही है।

read more: जयशंकर ने इंडोनेशिया में चीनी विदेश मंत्री के साथ सीमा स्थिति, द्विपक्षीय संबंधों पर चर्चा की

objectionable remarks on Chief Minister: उन्होंने बताया कि एक मीडियाकर्मी ने इस बातचीत का वीडियो भारतीय जनता पार्टी के जिलाध्यक्ष शशांक कुसमेश को दिया था। कुसुमेश ने बुधवार को अपर पुलिस अधीक्षक पूर्णेंदु सिंह को शिकायती पत्र दिया था, जिसके बाद यह कार्रवाई हुई है।

read more: सैट ने आर्सेलरमित्तल निप्पन से जुड़े खुलासा आवश्यकता मामले में सेबी के आदेश को रद्द किया