Shraddha murder case : Weapon used to dismember Shraddha recovered

Shraddha Murder Case : दिल्ली पुलिस को मिली बड़ी सफलता, श्रद्धा के टुकड़े करने में इस्तेमाल हथियार बरामद, दूसरी गर्लफ्रेंड से श्रद्धा की अंगूठी भी मिला

Shraddha Murder Case : दिल्ली पुलिस को मिली बड़ी सफलता : Shraddha murder case: Weapon used to dismember Shraddha recovered

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:20 PM IST, Published Date : November 28, 2022/5:08 pm IST

नई दिल्लीः Shraddha murder case  श्रद्धा मर्डर केस में दिल्ली पुलिस के साथ एक बड़ी सफलता हाथ लगी है। दिल्ली पुलिस ने आफताब से हत्या में उपयोग किए गए हथियार को बरामद कर लिया है। इसके साथ ही आफताब ने मर्डर के बाद दूसरी लड़की को जो अगूंठी गिफ्ट किया था, उसे भी दिल्ली पुलिस ने बरामद कर लिया है। कहा जा रहा है कि इसी हथियार से आफताब ने उनके बारे में कहा जा रहा है कि इन्हीं हथियारों से श्रद्धा को कई टुकड़ों में काटा था और फिर उसके शव के टुकड़ों को दिल्ली में अलग-अलग स्थानों पर फेंक दिया था। ये हथियार इस केस में पुलिस के लिए अहम सबूत साबित हो सकते हैं।

Read More : पूर्व गृह मंत्री अनिल देशमुख के पुत्र को मिली जमानत, अदालत ने फरवरी में ऋषिकेश को जारी किया था समन 

Shraddha murder case  इधर, आफताब अमीन पूनावाला का पॉलीग्राफ टेस्ट थोड़ी देर पहले शुरू हो चुका है। उसे तिहाड़ जेल से सोमवार सुबह रोहिणी स्थित फोरेंसिक साइंस लैब (FSL) लाया गया। अब तक आफताब के 3 पॉलीग्राफ टेस्ट हो चुके हैं। पहला टेस्ट 22 नवंबर, दूसरा 24 और तीसरा 25 नवंबर को हुआ था। आफताब से 40 सवाल पूछे जा चुके हैं।

Read More : जमीन पर लेटकर ऐसा काम कर रही थी उर्फी जावेद, हाथ से छुपाने के बाद भी नहीं बचा पाई लाज

बता दें कि पूनावाला ने श्रद्धा वालकर (27) की कथित तौर गला घोंटकर हत्या कर दी थी। इसके बाद उसने शव के 35 टुकड़े करके उन्हें करीब तीन सप्ताह तक दक्षिणी दिल्ली के महरौली में स्थित अपने घर में 300 लीटर के फ्रिज में रखे रखा और फिर एक-एक करके वह टुकड़े अलग-अलग जगह फेंकता रहा। पुलिस ने 12 नवंबर को पूनावाला को गिरफ्तार करके पुलिस हिरासत में भेज दिया था। 17 नवंबर को उसकी हिरासत पांच दिन के लिए बढ़ा दी गई। 22 नवंबर को उसे चार और दिन की पुलिस हिरासत में भेज दिया गया था।

 
Flowers