'Sir give me 28 number aapko aapke bete ki kasam'

‘सर आपको आपके बेटे की कसम, हमको 28 नंबर दे दीजिए’ स्टूडेंट ने नंबर के लिए टीचर से लगाई गुहार

'सर आपको आपके बेटे की कसम, हमको 28 नंबर दे दीजिए' ! 'Sir give me 28 number aapko aapke bete ki kasam'viral on social media

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:50 PM IST, Published Date : July 12, 2022/3:36 pm IST

नई दिल्ली: aapko aapke bete ki kasam सोशल मीडिया पर कब क्या वायरल हो जाए ये कहा नहीं जा सकता है। सोशल मीडिया ने कई लोगों को रातों रात स्टार बना दिया तो कुछ ऐसे भी लोग हैं जिनकी पोल सोशल मीडिया के ​जरिए खुल गई। ऐसी ही एक तस्वीर सोशल मीडिया पर इन दिनों जमकर वायरल हो रही है। इस वायरल तस्वीर को देखकर आप अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे।

Read More; इन बर्थ डेट वाली लड़कियांं होती हैं बेहद लकी, चमका देती हैं पति की किस्मत 

aapko aapke bete ki kasam दरअसल एक छात्र अपने शिक्षक से 28 नंबर मांगने के लिए उतर पुस्तिका में परिवार और बेटे की कसम दे रहा है। तस्वीर में देखा जा सकता है कि एक आंसरशीट में छात्र अपने टीचर को लिखा है- सर, मुझे 28 नंबर दे दीजिए…आपकी फैमिली की कसम, आपके बेटे की कसम।

Read More: शर्ट के बटन खोल सोफे पर लेट गईं ये एक्ट्रेस, बोल्ड लुक हुआ कैमरे में कैद..देखें

टीचर और स्टूडेंट का ये संवाद बेहद फनी लग रहा है। सोशल मीडिया पर यह तस्वीर बहुत ही ज्यादा वायरल हो रही है। इस तस्वीर के अलावा एक और तस्वीर वायरल हो रही है। इस तस्वीर में देखा जा सकता है कि एक छात्र एक भोजपुरी गाने को जवाब के रूप में लिख दिया है।

Read More: गावस्कर ने इन खिलाड़ियों को लगाई फटकार, बोले- आप IPL के दौरान नहीं लेते आराम…लेकिन 

तस्वीर में देखा जा सकता है कि कैसे छात्र ने भोजपुरी के एक फेमस गाने की स्क्रिप्ट को लिख दिया है। लोगों को इस तस्वीर को देखने के बाद बहुत ही ज्यादा हंसी आ रही है।

Read More: आंगनबाड़ी भर्ती 2022: कार्यकर्ता-सुपरवाइजर के पदों पर निकली बंपर भर्ती, ऐसे करें आवेदन, यहां जानिये सारी डिटेल्स