sivan bihar bjp jdu netaji seen having fun bar girls dancers viral video

भाजपा नेता का 16 साल की लड़की के साथ VIDEO वायरल

sivan viral video : बिहार के सीवान जिले में भाजपा नेता और जेडीयू  नेता का एक वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में नेताजी पैसे लुटाते..

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:05 PM IST, Published Date : June 9, 2022/3:36 pm IST

sivan viral video : बिहार के सीवान जिले में भाजपा नेता और जेडीयू  नेता का एक वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में नेताजी बार बालाओं पर पैसे लुटाते दिख रहे हैं। इतना ही नहीं इन बार बालाओं को छुने की भी कोशिश कर रहे हैं। यह वीडियो सिसवन प्रखंड मुख्यालय का बताया जा रहा है। वीडियो में नेताजी डांसरों पर पैसा लुटाते और झूमते दिख रहे हैं। ये वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

यह भी पढ़ें : बाप ने बेटी का गला घोंटकर उतारा मौत के घाट, तड़पते देखती रही मां, दलित लड़के से प्यार करती थी लड़की

वायरल वीडियो में साफ तौर पर देखा जा सकता है कि दोनों नेता मौज-मस्ती करते दिख रहे हैं। कोई पैसा दे रहा है तो कोई वीडियो बना रहा है। सत्तापक्ष के नेताओं की ऐसी हरकत को लेकर लोगों में भारी नाराजगी है।

यह भी पढ़ें : उद्धव ठाकरे ने किया बड़ा ऐलान, बदलेगा औरंगाबाद का नाम, अब इस नाम से जाना जाएगा ये शहर 

नेताजी ने पैसा लुटाने के चक्कर डांसरों को छूने की कोशिश की। इस दौरान मौके पर मौजूद किसी शख्स ने नेताजी की ऐसी छवि को मोबाइल में कैद कर लिया। जानकारी के अनुसार, वायरल वीडियो बिहार के सिवान के सिसवन प्रखंड में आयोजित दो दिन पूर्व एक शादी समारोह का बताया जा रहा है। वायरल वीडियो में दावा किया गया है कि जदयू के जिला स्तरीय नेता पप्पू पटेल और सिसवन प्रखंड के भागर पंचायत के मुखिया और जिला भाजपा कार्य समिति के सदस्य लल्लन यादव ने आर्केस्ट्रा में डांसरों के बीच अश्लीलता की।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by IBC24 News (@ibc24.in)

यह भी पढ़ें : 1 जुलाई से रेलवे की इस व्यवस्था में होने जा रहा बड़ा बदलाव, यात्रियों को मिलेगी भारी राहत 

बता दें कि ये कोई पहला मौका नहीं है जब किसी नेता का वीडियो वायरल हुआ है। इससे पहले जदयू के पूर्व विधायक श्याम बहादुर की भी वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो चुका है।

…और भी है बड़ी खबरें