Gangrape With Minor girl in Jharkhand

बारात आए 6 नाबालिगों ने 10 साल की बच्ची के साथ किया गैंगरेप, सुनसान जगह पर बारी-बारी से मिटाई हवस

Gangrape With Minor girl in Jharkhand : सूचना मिलने के बाद पुलिस ने उन सभी आरोपियों को बालसुधार गृह भेज दिया है

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:23 PM IST, Published Date : April 23, 2022/4:36 pm IST

खूंटी,  Gangrape With Minor girl in Jharkhand  : झारखंड के खूंटी जिले के तोरपा प्रखंड में एक विवाह समारोह में छोटे से आपसी विवाद के बाद आधा दर्जन नाबालिगों ने सबक सिखाने के लिए योजनाबद्ध ढंग से 10 साल की एक मासूम बच्ची के साथ सामूहिक दुष्कर्म किया, इसकी सूचना मिलने के बाद पुलिस ने उन सभी आरोपियों को बालसुधार गृह भेज दिया है।>>*IBC24 News Channel के WhatsApp  ग्रुप से जुड़ने के लिए Click करें*<<

यह भी पढ़ें: Russia Ukraine War: मारियुपोल शहर के बाहर एक और सामूहिक कब्र मिली, 1000 लोगों की मौत का अनुमान

पुलिस सूत्रों ने बताया कि इस घटना की जानकारी शुक्रवार को तब हुई जब पंचायत में मामला न सलटने पर पीड़ित लड़की की मां ने तपकरा थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई।

Gangrape With Minor girl in Jharkhand  : खूंटी के तपकरा थाने के प्रभारी सत्यजीत कुमार ने बताया कि थाने में प्राथमिकी दर्ज होने के बाद पुलिस ने कार्रवाई करते हुए शुक्रवार को ही पांच नाबालिग आरोपियों को पकड़ लिया जबकि एक आरोपी को आज पकड़ा जा सका। उन्होंने बताया के आरोपी और पीड़ित सभी आदिवासी समुदाय से हैं ।

उन्होंने बताया कि बुधवार को पड़ोसी गांव में एक शादी थी । उन्होंने बताया कि इसमें दस वर्षीय पीड़िता भी शामिल होने गयी थी । उसी दौरान किसी बात को लेकर लड़की से बारात में ही आये कुछ लड़कों की कहासुनी हो गयी।

यह भी पढ़ें: 17 वर्षीय किशोरी को प्रेगनेंट करने के आरोप में 12 वर्षीय लड़का गिरफ्तार, लड़की ने दिया बेटी को जन्म

कुमार ने बताया कि कहासुनी के बाद रात में लड़की जब अकेले अपने गांव लौट रही थी तभी योजनानुसार विवाद में शामिल सभी छह नाबालिग लड़के, उसे पकड़कर जबरदस्ती सुनसान स्थान पर ले गए और उसके साथ कथित तौर पर सामूहिक दुष्कर्म किया और मौके से फरार हो गये ।

हादसे के बाद पीड़िता किसी प्रकार अपने गांव पहुंची और घर पहुंचकर उसने पूरे मामले की जानकारी अपने परिजनों को दी। घटना के बाद गांव में बृहस्पतिवार को पंचायत बुलाकर मामले को सुलझाने की कोशिश की गई लेकिन बात नहीं बनने पर तपकरा थाने में शुक्रवार को प्राथमिकी दर्ज करायी गयी।

यह भी पढ़ें: नमाज के दौरान मस्जिद में बड़ा धमाका, 33 लोगों की मौत, 50 से अधिक घायल

सत्यजीत ने बताया कि कल घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस ने पांच नाबालिग आरोपियों को पकड़ लिया लेकिन छठे आरोपी को आज पकड़ा गया है ।उन्होंने बताया कि सभी आरोपियों की उम्र नौ से 15 साल के बीच है और सभी स्कूल में पढ़ते हैं। उन्होंने बताया कि पकड़े गये गए सभी बच्चों को बाल सुधार गृह भेज दिया गया है।

यह भी पढ़ें: प्रदेश के युवाओं के लिए गुड न्यूज, 9 मई से शुरू होगा पुलिस भर्ती का फिजिकल टेस्ट, 6 हजार पदों पर हो रही भर्ती

 
Flowers